Pahaad Connection
Breaking News
अपराध

76 वर्षीय ने नाबालिग को ₹10 का लालच देकर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार: पुलिस

Advertisement

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में 13 साल की एक लड़की के साथ दो लोगों ने कथित तौर पर कई बार बलात्कार किया, जिनमें से एक 76 साल का था, जिन्होंने हाल ही में अपराध करने पर उसे ₹ 10 का लालच दिया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
प्रारंभिक जांच के अनुसार, शनिवार को घटना के सामने आने से कुछ दिन पहले एक महिला ने बच्ची के माता-पिता को सचेत करने के कारण बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

बलौदाबाजार कोतवाली पुलिस थाने के अधिकारी (एसएचओ) यदुमणि सिदर ने कहा कि कुंजराम वर्मा (76) और रमेश वर्मा (47) के रूप में पहचाने गए आरोपियों को 31 जुलाई को पीड़िता के माता-पिता की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया था, जो कूड़ा बीनने का काम करते हैं।

Advertisement

घटना का पता शनिवार को तब चला जब पीड़िता के पड़ोस की एक महिला ने उसे दो आरोपियों के घरों से बाहर आते देखा और अपने माता-पिता को सूचित किया।

शिकायत के अनुसार, कुंजराम जो उसी इलाके में रहता है जहां लड़की रहती है, उसे हर बार 10 रुपये देने और उसके साथ बलात्कार करने का वादा करके अपने घर बुलाता था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि रमेश, जो कुंजराम को जानता है, ने भी उसी पैसे का लालच देकर लड़की का यौन उत्पीड़न करना शुरू कर दिया।

Advertisement

उन्होंने कहा, “जब पड़ोस की एक महिला ने दो पुरुषों के घरों से बाहर आती लड़की को देखा तो उसने अपनी मां को सूचित किया। लड़की द्वारा अपनी आपबीती सुनाए जाने के बाद, उसके माता-पिता ने मामला दर्ज कराया।”

सिदर ने कहा कि पेट दर्द की शिकायत करने वाली लड़की को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

एसएसपी ने किया 2 चौकी प्रभारियो को लाइन हाजिर

pahaadconnection

प्रधानमंत्री को दी बचाव कार्यों की जानकारी

pahaadconnection

यूपी पुलिस के पुलिस उपाधीक्षक की पत्नी की हत्या

pahaadconnection

Leave a Comment