Pahaad Connection
सोशल वायरल

अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आदित्य रॉय कपूर ने सादी के बारे में ये बात की

Advertisement

अनन्या पांडे इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। करण जौहर को यह इशारा करते हुए देखा गया कि अनन्या और आदित्य उनके चैट शो में रिलेशनशिप में हैं। अनन्या ने कहा कि उन्हें आदित्य हॉट लगते हैं। अब आदित्य रॉय कपूर ने अपनी शादी की योजना के बारे में बात की है।

आदित्य ने शादी के बारे मे ये बात कही
आदित्य रॉय कपूर ने बातचीत में अपनी शादी के प्लान के बारे में बताया। शादी के सवाल पर आदित्य ने कहा- मुझे शादी पर पूरा भरोसा है। होना है तो होगा। यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे मैं प्रकट करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं हर दिन को वैसे ही लेता हूं जैसे वह आता है। तो अगर शादी होने वाली है तो होगी। मैं अभी कोई योजना नहीं बना रहा हूं।

Advertisement

मुझे अपने परिवार के साथ समय बिताना है
आदित्य ने कहा कि उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। अभिनेता ने कहा- मुझे अपने परिवार के साथ समय बिताना, गिटार बजाना, खेलकूद करना और यात्रा करना अच्छा लगता है। जब आप यात्रा करते हैं तो आप हमेशा तरोताजा होकर वापस आते हैं। यह आपके चीजों को देखने के तरीके को बदल देता है और बहुत आराम देने वाला होता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

आॅल इंडिया केंद्रीय गुरू सिंह सभा अध्यक्ष तरविंदर सिंह मारवाह ने नवनियुक्त भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष को बधाई शुभकामनाएं देते हुए स्वागत किया –

pahaadconnection

फिल्म बॉयकॉट पर बोले आमिर खान, कुछ लोगों का मानना है कि मुझे भारत पसंद नहीं

pahaadconnection

उर्फी जावेद को दुबई में रिवीलिंग ड्रेस पहनकर शूटिंग करना पड़ा भारी! पुलिस ने हिरासत में लिया

pahaadconnection

Leave a Comment