Pahaad Connection
Breaking News
राजनीति

जांच एजेंसी द्वारा उनकी पत्नी को तलब करने के बाद प्रियंका गांधी ने किया संजय राउत का समर्थन

Advertisement

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को शिवसेना नेता संजय राउत के लिए समर्थन व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें और उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि वह भाजपा की “धोखा देने वाली राजनीति” से डरते नहीं हैं और सत्ताधारी पार्टी से लड़ते हैं।
सुश्री गांधी की टिप्पणी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को एक स्थानीय ‘चॉल’ के पुनर्विकास में कथित अनियमितताओं से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच में पूछताछ के लिए और उससे जुड़े लेनदेन के बाद आई थी।

इस सप्ताह के अंत में बलार्ड एस्टेट स्थित अपने कार्यालय में केंद्रीय एजेंसी के समक्ष पेश होने के बाद वर्षा राउत का अपने पति और मामले में शामिल कुछ अन्य आरोपियों से सामना होने की उम्मीद है। ईडी ने संजय राउत को इस मामले में 1 अगस्त को गिरफ्तार किया था और गुरुवार को एक स्थानीय अदालत ने उन्हें 8 अगस्त तक की और हिरासत में भेज दिया था.

Advertisement

हिंदी में एक ट्वीट में, प्रियंका गांधी ने कहा, “भाजपा का एकमात्र लक्ष्य धमकियों और छल से सत्ता हथियाना और लोकतंत्र को रौंदना है।” उन्होंने कहा कि संजय राउत और उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि वह भाजपा की ‘धोखा देने वाली राजनीति’ से नहीं डरते और डटकर मुकाबला करते हैं।

प्रियंका गांधी ने कहा, “डर और डराना कायरों के हथियार हैं, वे सच्चाई की ताकत के सामने नहीं खड़े होंगे।”

Advertisement
Advertisement

Related posts

युवाओं को राजनैतिक टूल्स न बनाये कांग्रेस

pahaadconnection

मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि मर जाना कबूल है पर अब BJP के साथ जाना कबूल नहीं

pahaadconnection

एनआईए ने ऑल पार्टीज हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के ऑफिस को किया कुर्क

pahaadconnection

Leave a Comment