Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

अनन्या पांडे को देख कर बोले लोग ये तो उर्फी की कॉपी है

अनन्या पांडे
Advertisement

अनन्या पांडे जल्द ही ‘ड्रीम गर्ल-2’ में आयुष्मान खुराना संग दिखाई देंगी। इसके अलावा अनन्या पांडे फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काम कर रही हैं।

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी Ananya Panday ने कम समय में ही सिनेमा जगत में अपनी खास पहचान बना ली है। अनन्या पांडे अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियोज की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह अपनी दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। अनन्या की इन तस्वीरों को कुछ फैंस पसंद कर उन्हें ‘बेबी डॉल’ कह रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स ने Ananya Panday की तुलना उर्फी जावेद से कर दी।

Ananya Panday तस्वीर में व्हाइट कलर की मोनोकिनी में दिख रही हैं। तस्वीरों में अनन्या के चेहरे पर सूरज की रोशनी पड़ रही है जिसे देखकर एक यूजर ने लिखा, ‘बेबी डॉल सोने की लग रही हो।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अनन्या पांडे तुम उर्फी को कॉपी क्यों कर रही हो, एक ही उर्फी काफी है।बता दें कि अनन्या पांडे इन दिनों अपने फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में अनन्या पांडे का बोल्ड एंड ग्लैमरस अंदाजा भी फैंस को पसंद आ रहा है। करण जौहर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं अनन्या पांडे का अब तक का फिल्मी करियर ठीक-ठाक रहा है। अनन्या की कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई की है तो वहीं कुछ बुरी तरह फ्लॉप भी हुई हैं। फिल्मों के साथ-साथ अनन्या अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अनन्या पांडेय आखिरी बार साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आई थीं। अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्मों को बात करें तो वो एक बार फिर साल 2023 में भी पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सुरंग में फंसे 41 श्रमिकों की सुरक्षा के लिये किया पूजा हवन

pahaadconnection

ढोल नगाड़ों के साथ किया यात्रा का स्वागत

pahaadconnection

आपदा राहत कोष के लिए भेंट किया चेक

pahaadconnection

Leave a Comment