Pahaad Connection
उत्तराखंड

देर रात चला रहा था ई-रिक्शा, मंदिर पर लुटेरों ने तान दी बंदूक; जानिए पूरा मामला

Advertisement

इंदिरा विहार कॉलोनी निवासी मोनू ने बताया कि मंगलवार की देर रात वह ई-रिक्शा से हरिद्वार हाईवे से रुड़की की ओर आ रहा था. इसी दौरान दो बाइक सवारों ने ई-रिक्शा को ओवरटेक कर उसे रोक लिया।
ई-रिक्शा चालक के माथे पर पिस्टल तानकर बाइक सवार लूट को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की छानबीन की जा रही है.

क्या है पूरा मामला
इंदिरा विहार कॉलोनी निवासी मोनू ने सिविल लाइंस कोतवाली को बताया कि वह मंगलवार देर रात ई-रिक्शा से हरिद्वार हाईवे से रुड़की की ओर आ रहा था. इसी दौरान दो बाइक सवारों ने ई-रिक्शा को ओवरटेक कर उसे रोक लिया। बाइक से उतरते ही उसने माथे पर तमंचा तान दिया और लूटपाट करने लगा। तलाशी में ई-रिक्शा चालक का पर्स लूटने के बाद बाइक सवार बदमाश शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

Advertisement

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटनाएं
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के बदमाशों की तलाश की। लेकिन बदमाश कहीं नहीं मिले। इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों की तलाश की जा रही है. इससे पहले भी हरिद्वार हाईवे पर बाइक सवार बदमाशों ने दहशत पैदा कर दी है। एक बार फिर से बदमाशों ने सनसनी मचा दी है.

भगवानपुर में वाहन के चालक पर लगी आग
उधर, भगवानपुर क्षेत्र के हल्लुमजरा गांव निवासी एक ग्रामीण ने पुलिस को शिकायत दी है कि हाथियों के छोटे वाहन का शीशा तोड़कर मारने की नीयत से आग लगाने का आरोप लगाया है और कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को पिस्टल व खाली कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

पुलिस के अनुसार मंगलवार की देर शाम गांव हल्लूमाजरा निवासी अर्जुन सिंह अपने अन्य साथियों के साथ खानपुर गांव स्थित कंदूरी कार्यक्रम में कूलर लगाने गया था. लौटते समय भीड़ के कारण उसने कार के सामने खड़े युवक को हॉर्न बजाकर हटाना चाहा। लेकिन वह नहीं हिला, तभी उसने उनके छोटे हाथी वाहन का शीशा तोड़ दिया। विरोध करने पर उसने जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। जिससे बच्चे की जान बच गई। छोटे वाहन चालक ने पुलिस में शिकायत कर युवक को नामांकित कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी परवेज निवासी खानपुर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी युवक को मंगलवार रात को ही भगवानपुर से गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से 315 बोर की एक पिस्टल और एक खोल भी बरामद किया गया।

इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है. जहां उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

काफिला रोककर कैबिनेट मंत्री ने जाना चोटिल युवक का हाल

pahaadconnection

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया हाम्रो दशैं सांस्कृतिक महोत्सव-2023 का शुभारंभ

pahaadconnection

उत्तराखंड आंदोलनकारी संयुक्त परिषद ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

pahaadconnection

Leave a Comment