Pahaad Connection
Breaking News
राजनीति

JR NTR के साथ अमित शाह: अमित शाह ने हैदराबाद में जूनियर एनटीआर से मुलाकात की, क्या साउथ स्टार राजनीति में प्रवेश कर सकते हैं?

Advertisement

JR NTR अमित शाह मीटिंग: साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अभी-अभी मुलाकात हुई है, जिसके बाद से एक्टर को लेकर कई बातें सामने आने लगी हैं. बताया जा रहा है कि जूनियर एनटीआर राजनीति में शामिल हो सकते हैं।

अमित शाह-जूनियर एनटीआर: साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. कभी इसकी वजह उनकी फिल्म तो कभी उनकी निजी जिंदगी। जूनियर एनटीआर को हाल ही में फिल्म आरआरआर में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। जूनियर एनटीआर का नाम एक बार फिर चर्चा में है। लेकिन इस बार वह अपनी फिल्म से नहीं बल्कि राजनीति की वजह से सुर्खियों में आए हैं। जूनियर एनटीआर ने देश के गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अभिनेता और नेता एक साथ नजर आ रहे हैं, जिसके बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि तेलंगाना की राजनीति में कुछ बड़ा होने वाला है.

Advertisement

इसलिए मैं अमित शाह से मिला
आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर तेलुगु फिल्म उद्योग के सबसे हॉट अभिनेताओं में से एक हैं और साथ ही तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के संस्थापक एनटी रामा राव के पोते भी हैं। इसलिए उनकी ये मुलाकात बेहद खास मानी जाती है. आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर के पिता और चाचा राजनीति में सक्रिय हैं, लेकिन अभिनेता अब तक इससे दूर रहे हैं। इस मुलाकात के बाद माना जा रहा है कि जूनियर एनटीआर राजनीति में नजर आ सकते हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इन दोनों की मुलाकात की तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अमित शाह ने जूनियर एनटीआर की जमकर तारीफ भी की है। उन्होंने लिखा, ‘तेलुगु सिनेमा के एक रत्न और एक मजबूत अभिनेता जूनियर एनटीआर के साथ बहुत अच्छी बातचीत हुई।’ यह भी पढ़ें- धाराप्रवाह हिंदी बोलते हैं साउथ के ये सितारे, कभी उखाड़ेंगे ‘खान’ सितारों की ताकत !!

Advertisement

वायरल हुई तस्वीरें
अमित शाह और जूनियर एनटीआर की मुलाकात की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में दोनों बात करते नजर आ रहे हैं। जूनियर एनटीआर जल्द ही कई फिल्मों को लेकर फैंस के बीच आने वाले हैं। आप इन दोनों की मुलाकात के बारे में क्या सोचते हैं, कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

महिला आरक्षण बिल के जरिये आधी आबादी को प्रतिनिधित्व देना पीएम मोदी का ऐतिहासिक निर्णय : भट्ट

pahaadconnection

श्री तोमर ने 6 राज्यों के बीमित किसानों को बटन दबाकर भुगतान किए 1260 करोड़ रु.

pahaadconnection

कांग्रेस पार्टी द्वारा पांच न्याय गारंटी के साथ जनता के बीच चुनाव अभियान का शंखनाद

pahaadconnection

Leave a Comment