Pahaad Connection
देश-विदेश

भारत में 1 प्लस का नया फोन लोंच होगा, जिसमें होगे आपको चाहिए वैसे फिचर्स

Advertisement

जिस तरह कार में एक अलग ही पहचान बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज की रही है उसी तरह फोन में भी आईफोन की पहचान के बाद वन प्लस की भी अपनी पहचान इसी तरह प्रीमीयम प्रोडक्ट की रेंज में बढ़ा रही है।  वन प्लस कंपनी के एक से बढ़कर एक फोन लोंच हो चुके हैं। काफी लोग वन प्लस के फोन पसंद भी करते हैं।
भारत में 1 प्लस का नया टी-10 फोन रिलीज लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की खासियत यह है कि ईसका 50 मेगापिक्सल कैमरा रहेगा। हालांकि 1 प्लस का कैमरा का रिजल्ट सबसे बढ़िया होता है। इसकी और खासियत के बारे में जाने तो ये अपग्रेड वर्जन है। ब्रांड टी सीरीज का नया फोन आ रहा है जिसमें इसकी लॉन्च डेट के बारे में फिलहाल जानकारी कंपनी ने नहीं दी है। लेकिन उसके फींचर्स के बारे में देखा जाए तो 12 जीबी तक रेम हैं। 256gb तक स्टोरेज के साथ यह फोन लांच किया जाएगा।
ऑनलाइन यह फोन आप खरीद सकते हो, स्मार्टफोन जेड ग्रीन और मूनस्टोन ब्लैक कलर में आ सकता है। अगस्त महीने की 1 तारीख के बाद यह उससे पहले ही फोन लोंच किया जा सकता है। 6.7 इंच का यह फोन फुल एचडी डिस्प्ले में मिलेगा और सारे फीचर्स की बात की जाए तो हैंडसेट में 8 प्लस के प्रोसेसर दिए जा सकते हैं। 4800 एमएच की बैटरी दी जा सकती है। 150w की फास्ट चार्जिंग सपोर्टर के साथ यह फोन आएगा जो इसकी बहुत अच्छी खासियत रहेगी क्योंकि लोगों को सबसे ज्यादा चार्जिंग ज्यादा ना चलने की दिक्कत होती है।
आजकल लोग अपने फोन को ज्यादा देर तक अपने पास अपने से दूर नहीं कर सकते इस तरह की हैबिट आज लोगों को पड़ गई है इसके लिए फास्ट चार्जिंग वाले फोन ज्यादा लोग पसंद करते हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

फरीदाबाद: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लगे उद्योगों में परंपरागत ईंधन का 30 सितंबर तक इस्तेमाल बंद

pahaadconnection

महाराष्ट्र- बीजेपी और शिवसेना शिंदे गुट की मुंबई में आज साम को आशीर्वाद यात्रा होगी शुरु

pahaadconnection

श्री कृष्ण जन्मोत्सव पर्व : जेआरसी सराय ख्वाजा का जन्माष्टमी पर भव्य कार्यक्रम आयोजित

pahaadconnection

Leave a Comment