Pahaad Connection
उत्तराखंडअपराध

गर्लफ्रेंड के साथ कार में मिले बीजेपी नेता: एक महिला के साथ रंगरेली मनाते हुए उसके घरवालों ने पकड़ लिया और जमकर पीटा.

Advertisement

बीजेपी ने क्षेत्रीय मंत्री मोहित सोनकर को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है. एक दिन पहले मोहित को एक महिला के साथ रंगरेली मनाते हुए उसके घरवालों ने पकड़ लिया और जमकर पीटा. बाद में इसका वीडियो भी वायरल हो गया। तब पार्टी पदाधिकारियों की ओर से बताया गया कि मोहित सोनकर को उनकी हरकतों को देखते हुए कई दिन पहले पद से हटा दिया गया था. लेकिन रविवार देर शाम नया मामला सामने आने के बाद भाजपा दक्षिण जिलाध्यक्ष डॉ. वीणा आर्य ने उन्हें पार्टी से बर्खास्त कर दिया. जिसकी जानकारी उन्होंने पार्टी के उच्चाधिकारियों को भी भेजी.

आपको बता दें कि शनिवार रात कानपुर के जूही आनंदपुरी पार्क के पास अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कार में रैलियां कर रहे बीजेपी नेता मोहित सोनकर की पत्नी ने पिटाई कर दी. इसके बाद मोहित सोनकर ने अपनी गर्लफ्रेंड के पति की जमकर पिटाई कर दी थी।

Advertisement

रात में जब दोनों पक्ष थाने पहुंचे तो प्रेमिका के पति ने मोहित सोनकर व उसके साले कर्नलगंज निवासी राजा सोनकर, शिवम सोनकर व 25 से 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट व गाली-गलौज की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करायी है.

मामले में अब मोहित की पत्नी आकांक्षा और कथित भाजपा नेता (मोहित की प्रेमिका) के पति ने भी मारपीट, अभद्रता, गाली-गलौज, जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है. जूही इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.

Advertisement

गर्लफ्रेंड के कहने पर पीटता था पति
मोहित सोनकर अपनी प्रेमिका के भूत से इतना ग्रसित था कि वह हर दिन अपनी पत्नी के कहने पर उसकी पिटाई करता था। मामला बाबूपुरवा थाने तक पहुंच गया था। इसके बाद भी मोहित ने अपनी गर्लफ्रेंड से दूरी नहीं बनाई।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कांग्रेस की यात्रा अब सरकार को कोसने और आरोप प्रत्यारोप तक सीमित हो गयी : चौहान

pahaadconnection

ज्ञानवापी तहखाने में हिंदुओं को मिला पूजा का अधिकार

pahaadconnection

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का उत्तराखंड भाजपा महिला मोर्चा ने मांगा इस्तीफा

pahaadconnection

Leave a Comment