Pahaad Connection
Breaking News
जीवनशैली

लड़कियों के लिए क्रॉप टॉप: गर्मी के दिनों में तरोताज़ा होने के लिए एकदम सही पोशाक।

Advertisement

लड़कियों के लिए क्रॉप टॉप: गर्मी के दिनों में तरोताज़ा होने के लिए एकदम सही पोशाक।

महिलाओं और लड़कियों के लिए, क्रॉप टॉप्स को ऐसा महसूस होना चाहिए कि वे गर्मी का सामना कर सकते हैं। यह पोशाक निश्चित रूप से एक प्रवृत्ति है क्योंकि यह शैली के भागफल को बढ़ाती है और आपको शांत और आरामदायक रखती है। छोटी लड़कियों के लिए, यह उनके अलमारी संग्रह में एक नया स्पर्श जोड़ता है। आप इसे शर्ट, जींस, स्कर्ट, लेगिंग, चिनो और बहुत कुछ के साथ पहन सकते हैं!

Advertisement

क्रेजी इंक क्रॉप टॉप
कैज़ुअल, ठाठ और आरामदायक लड़कियां इस क्रॉप टॉप को बार-बार पहनना पसंद करेंगी। इसके कई रूप हैं, प्रत्येक का एक अलग नारा है। यह सिंगल-साइडेड ऑफ-शोल्डर टॉप कॉटन-ब्लेंड फैब्रिक से बनाया गया है और इसमें शॉर्ट स्लीव्स हैं। इस कपड़े में बड़ी संख्या में धागे होते हैं और वर्षों तक चलने का वादा किया जाता है। एक नियमित रूप से फिट जो त्वचा पर कोमल और स्पर्श करने के लिए नरम है, जो इसे हर रोज पहनने के लिए एकदम सही बनाता है।

जेएस फैशन मिराकल क्रॉप्ड टॉप
इस लड़की का क्रॉप टॉप रेगुलर फिट है। हर जगह आकर्षक फूलों के पैटर्न के साथ एक बढ़िया विकल्प। कंधों पर स्पेगेटी पट्टियाँ इस पोशाक को आरामदायक और आश्वस्त करती हैं। लड़कियां इस टॉप को स्कर्ट, शॉर्ट्स, जींस और बहुत कुछ के साथ पहन सकती हैं! इसकी नेकलाइन गोल है और फिट क्लासिक है। इसे अपनी लड़की की अलमारी में शामिल करें और आसानी से अपनी शैली को बढ़ाएं।

Advertisement

जेबी कलेक्शन क्रॉप्ड टॉप
यह क्रॉप टॉप पार्टी वियर है। नियमित शैली और क्लासिक शैली हैं, यह बहुत ही सुरुचिपूर्ण और भव्य है। फ्रिल्ड स्लीव्स और परफेक्ट सीक्विन्ड पीस इस आउटफिट को सबसे अलग बनाते हैं। इसे बर्थडे पार्टियों, कैजुअल आउटिंग, पारिवारिक समारोहों के लिए पहनें और सभी को अपने फैशन सेंस की सराहना करने दें। लड़कियों के वार्डरोब के लिए एक अनिवार्य वस्तु।

लिलपिक्स ऑफ शोल्डर क्रॉप्ड टॉप
यह ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप बहुत ही खूबसूरत है। यह पोशाक बहुत ही आकर्षक और आकर्षक दिखने के लिए रंगों का मिश्रण है। उच्च गुणवत्ता वाले सूती कपड़े से बना, यह हल्का और हवादार होता है, जो लड़की को सूखा और आरामदायक महसूस कराता है। पुष्प प्रिंट एक ताज़ा और शांत प्रभाव देता है।

Advertisement

तेजस्वी क्रेप टॉप
यह क्रॉप टॉप लड़कियों के लिए गर्म, गर्म और आर्द्र दिनों में जीवित रहने के लिए एकदम सही पोशाक है। प्रीमियम क्रेप फैब्रिक से बना यह उत्पाद त्वचा के लिए हल्का और मुलायम है। एक गोल गर्दन और एक टाई के साथ एक नियमित रूप से फिट। लड़कियां इस ड्रेस को बार-बार पहनने से कभी नहीं थकतीं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

अनार के साथ इसके छिलके भी होते हैं फायदेमंद, जाने त्वचा के लिए इसके फायदे

pahaadconnection

हार्ट अटेक और स्ट्रोक का खतरा बढ़ता है मेयोनीज से

pahaadconnection

गर्मियों में एनर्जी के लिए दही में यह चीजें मिलाकर जरूर खाएं

pahaadconnection

Leave a Comment