Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsअन्यजीवनशैलीसोशल वायरल

होली से पहले आई अच्छी खबर, इस तरह मिल सकता है सस्ता गैस सिलेंडर

होली
Advertisement

होली से पहले गैस सिलेंडर खरीदने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। मार्च के महीने में सरकारी तेल कंपनियों ने गैस सिलेंडर की कीमतों में इजाफा किया है। घरेलू गैस सिलेंडर में 50 रुपये जबकि कमर्शियल गैस सिलेंडर में 350 रुपये की बढ़ोतरी की गई थी। इससे त्योहार के दौरान आम लोगों की परेशानी बढ़ गई। गैस सिलेंडर के दाम में बढ़ोतरी के बाद घरेलू गैस की नई कीमत 1103 रुपये हो गई है। अब त्योहार पर बचत करना है तो आपको यह तरीका अपनाना होगा।

  • ऐसे बुक करें गैस सिलेंडर
    अगर आप ऐप का इस्तेमाल कर गैस सिलेंडर बुक करते हैं तो आपको कैशबैक का विकल्प मिल सकता है। पेटीएम ऐप समेत कई ऐप की मदद से गैस सिलेंडर बुकिंग पर आपको कैशबैक की सुविधा मिलती है, लेकिन अगर आप बजाज फाइनेंस ऐप की मदद से बुकिंग करते हैं तो आपको अधिक छूट मिलेगी।

  • छूट कैसे प्राप्त करें
    अगर आप डिजिटल भुगतान की सुविधा देने वाले बजाज फिनसर्व ऐप की मदद से गैस सिलेंडर बुक करते हैं, तो आपको 50 रुपये तक का कैशबैक मिलता है। इसके लिए आपको किसी प्रोमोकोड का इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है। बजाज पे यूपीआई के जरिए भुगतान करने पर भी आपको यह छूट मिलती है।

 

Advertisement
  • गैस सिलेंडर की कीमत क्या है?
    दिल्ली में इस समय गैस सिलेंडर के दाम 1103 रुपए हो गए हैं। तो मुंबई में 1102.50 रुपये, कोलकाता में 1129 हैं। तेल कंपनियों ने एक मार्च को गैस सिलेंडर की कीमतों में भारी वृद्धि कर होली से पहले महंगाई की मार झेल रहे लोगों को बड़ा झटका दिया था।
Advertisement

Related posts

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज 11 बच्चों को प्रदान करेंगी ‘राष्ट्रीय बाल पुरस्कार’

pahaadconnection

फ्रंट ओपन शर्ट में रिया चक्रवर्ती ने दिया पोज, लगाया हॉटनेस का तड़का

pahaadconnection

मुख्यमंत्री ने दी हिमालय दिवस की शुभकामनाएं

pahaadconnection

Leave a Comment