Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

रितेश देशमुख ‘सावी की सवारी गणेश उत्‍सव में मनायेंगे महोत्‍सव का जश्‍न

Advertisement

त्‍योहारों का मौसम शुरू हो चुका है और यह हम सभी के लिये ढेर सारी खुशियां और उमंग लेकर आया है। इस उत्‍साह को और भी बढ़ाते हुये रितेश देशमुख और कलर्स परिवार ‘सावी की सवारी गणेश उत्‍सव 2022’ के साथ इस साल के सबसे बड़े गणेश महोत्‍सव का जश्‍न मनाने के लिये तैयार हैं। ‘बप्‍पा’ के उत्‍सव को और भी ज्‍यादा शानदार बनाते हुये, कलर्स ने ‘सावी की सवारी गणेश उत्‍सव 2022’ के साथ धूम, धड़ाका और मस्‍ती के एक बेहतरीन प्रदर्शन के लिये मंच सजा दिया है, जिसमें जबरदस्‍त परफॉर्मेंसेस और दिलचस्‍प गेम्‍स देखने को मिलेंगे। इस शानदार कार्यक्रम में, कलर्स परिवार बप्‍पा का ‘सबसे बड़ा भक्‍त’ बनने के लिये दमदार डांस परफॉर्मेंसेज के साथ एक-दूसरे से मुकाबला करते नजर आयेगा। और इस प्रतियोगिता की विजेता टीम को उत्‍सव के विशेष अतिथि रितेश देशमुख के साथ ‘महा-आरती’ करने का मौका मिलेगा।

इस साल सावी यानि की समृद्धि शुक्‍ला ऑटो रिक्‍शा यूनियन के सबसे बड़े गणपति पंडाल को होस्‍ट करेंगी और पूरे कलर्स परिवार को इस जश्‍न में शामिल होने के लिये आमंत्रित करेगी। सावी विभिन्‍न सांस्‍कृतिक कार्यक्रमों का नेतृत्‍व करेगी, जिसमें बप्‍पा की महिमा बताई जायेगी। आईये भगवान गणेश के इस सबसे बड़े जश्‍न में शामिल हों और उनसे हम सभी की सुख एवं समृद्धि की कामना करें।
कलर्स के ‘सावी की सवारी गणेश उत्‍सव 2022’ सेलीब्रेशन्‍स का हिस्‍सा बनने पर रितेश देशमुख ने कहा, “जब पूरी दुनिया पर कोविड महामारी की काली परछाई पड़ी, तो उस मुश्किल घड़ी में बप्‍पा ने हमारे अंदर बुराई के खिलाफ लड़ने के लिए उमंग और जोश जगाया। अब समय आ गया है कि हम इसके लिये बप्‍पा का शुक्रिया अदा करें और हमेशा की तरह उनका आशीर्वाद लें। बप्‍पा के हमारे घर आने का जश्‍न मनाने के लिये कलर्स परिवार के साथ जुड़कर और इस साल के एक सबसे बड़े गणेश महोत्‍सव का हिस्‍सा बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। यह कार्यक्रम मुश्किल समय में हमें मजबूत बनाये रखने के लिये हमारे भक्तिमय परफॉर्मेंस और महा-आरती के जरिये बप्‍पा का आभार जताने का हमारा एक छोटा सा प्रयास है।”
कलर्स के ‘सावी की सवारी गणेश उत्‍सव 2022’ के जश्‍न में शामिल होने पर अपनी खुशी का इजहार करते हुये रूबीना दिलैक ने कहा, “महोत्‍सव के लिये रोमांच और उत्‍साह मुंबई की एक सबसे खास बात है। मैं चाहे दुनिया के किसी भी कोने में रहूं, अपने घर पर डेढ़ दिन के गणपति जरूर लेकर आती हूं। मेरे लिये गणपति महोत्‍सव बहुत खास होता है और मेरा एक सबसे पसंदीदा त्‍योहार है। ‘सावी की सवारी गणेश उत्‍सव 2022’ का जश्‍न मनाने के लिये कलर्स परिवार का हिस्‍सा बनने के लिये मैं बेहद उत्‍सुक हूं। गशमीर और मैं कंटेम्‍परेरी शिव और पार्वती के रूप में परफॉर्म कर रहे हैं और हमारे डांस ऐक्‍ट के जरिये, हम भगवान गणेश के जीवन की जुड़ी एक कहानी सुनायेंगे। मैं सभी लोगों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनायें देना चाहूंगी और मेरी कामना है कि भगवान गणेश हम सभी को अपना आशीर्वाद दें। ”
कलर्स के ‘सावी की सवारी गणेश उत्‍सव 2022’ को लेकर उत्‍साहित तेजस्‍वी प्रकाश ने कहा, “ मैं अपने पूरे कलर्स परिवार के साथ कलर्स के ‘सावी की सवारी गणेश उत्‍सव 2022’ का जश्‍न मनाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। इस उत्‍सव में कलर्स के सभी कलाकार अपने धार्मिक डांस परफॉर्मेंसेज के जरिये भगवान गणेश को आभार व्‍यक्‍त करेंगे और उसके बाद रितेश सर के साथ एक गणेश महा-आरती होगी। यह बहुत ही ज्‍यादा रोमांचक होने वाला है।”
कलर्स के ‘सावी की सवारी गणेश उत्‍सव 2022’ सेलीब्रेशन्‍स को होस्‍ट करने के बारे में बात करते हुये अर्जुन बिजलानी ने कहा, “गणेश उत्‍सव मेरा एक सबसे पसंदीदा त्‍योहार है। कलर्स के ‘सावी की सवारी गणेश उत्‍सव 2022’ के होस्‍ट के रूप में कलर्स पर वापसी करके मुझे खुशी हो रही है। ‘सावी की सवारी’ की सावी के साथ गणेश उत्‍सव को होस्‍ट करके बहुत मजा आने वाला है। वह एक कमाल की ऐक्‍टर हैं, जो उज्‍जैन की पहली महिला ऑटो-रिक्‍शा ड्राइवर की भूमिका निभा रही हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि यह शो बेहद मनोरंजक होने वाला है और टेलीविजन पर धमाल मचायेगा।”
Advertisement
Advertisement

Related posts

स्पाइसजेट ने कहा कि उसका बोर्ड शुक्रवार को धन जुटाने के विकल्पों पर विचार करेगे

pahaadconnection

जी-20 विदेश मंत्रियों की बैठक से पहले विदेश मंत्री एस जयशंकर ने रूसी विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव से मुलाकात की

pahaadconnection

1करोड़ लेन देन के बाद पेटीएम UPI लाइट के 43 लाख यूजर्स

pahaadconnection

Leave a Comment