Pahaad Connection
Breaking News

स्टारबक्स के नए बॉस, एल नरसिम्हन, एक बाहरी व्यक्ति की तरह महसूस करने के आदी हैं

Advertisement

स्टारबक्स कॉर्प के आने वाले बॉस को बाहरी व्यक्ति की तरह महसूस करने की आदत है। लक्ष्मण नरसिम्हन, जो कभी भी खुदरा या रेस्तरां व्यवसाय नहीं चलाने के बावजूद दुनिया की सबसे बड़ी कॉफी श्रृंखला का नेतृत्व करेंगे, तीन साल पहले ब्रिटिश उपभोक्ता सामान कंपनी रेकिट बेंकिज़र ग्रुप पीएलसी में शीर्ष पर थे।
लिसोल और नूरोफेन निर्माता के इतिहास में पहली बाहरी सीईओ नियुक्ति, और उपभोक्ता स्वास्थ्य देखभाल में कोई पृष्ठभूमि नहीं होने के कारण, वह एक अशांत दशक से एक कंपनी में शामिल हो गए जहां यह एक घोटाले और संकट से दूसरे में आ गया था और वित्तीय लक्ष्यों को पूरा करने में विफल रहा था।

55 वर्षीय श्री नरसिम्हन जल्दी से बदलाव करने से नहीं डरते थे।

Advertisement

आधिकारिक रूप से शुरू होने के पहले तीन महीनों के भीतर, श्री नरसिम्हन ने मुख्य वित्तीय अधिकारी की जगह ले ली और हाइजीन होम डिवीजन के अध्यक्ष की सेवाओं से दूर हो गए, जिन्होंने रेकिट में 32 वर्षों तक काम किया था। उन्होंने मुख्य परिवर्तन अधिकारी की एक नई भूमिका को भरने के लिए अपने पूर्व नियोक्ता पेप्सिको इंक से एक शीर्ष कार्यकारी को नियुक्त किया। जैसे ही वह जाने के लिए तैयार होता है, रेकिट की पूरी कार्यकारी प्रबंधन टीम 2019 में उसके साथ शुरू हुई टीम से अलग है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली मेयर चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

pahaadconnection

मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

pahaadconnection

सीएम बोले : रात 11 बजे तक करता हूं काम

pahaadconnection

Leave a Comment