Pahaad Connection
Breaking News
Breaking News

झारखंड कैडर के IPS अधिकारी आशीष बत्रा के बेटे वत्स ने समान अंक होने के बावजूद ऑल इडिया रैंकिंग में पाया दूसरा स्थान

Advertisement

हरियाणा के नारनौल की बेटी तनिष्का ने NEET 2022 में पूरे देश में किया टॉपNEET UG 2022 Result: करीब 02 महीने के लंबे इंतजार के बाद बुधवार 07 सितंबर की रात एनटीए ने NEET UG 2022 के परिणाम को जारी कर दिया है. परिणाम के जारी होते ही करीब 18 लाख छात्रों को राहत मिल गई है.लंबे समय से छात्र सोशल मीडिया पर अपने परिणाम को जारी करने की मांग कर रहे थे. परिणाम ऑनलाइन माध्यम से उपलब्ध है. जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे, वे अपने परिणाम को अब आधिकारिक वेबसाइइट  neet.nta.nic.in पर जाकर चेक और डाउनलोड कर सकते हैं.
हरियाणा के नारनौल की रहने वाली और राजस्थान के कोटा से 12वीं की पढ़ाई करने वाली तनिष्का ने नीट यूजी, 2022 परीक्षा में आल इंडिया रैंक-1 प्राप्त कर इतिहास रच दिया है. हालांकि, दूसरे रैंक के वत्स आशीष बत्रा, तीसरी रैंक पाने वाले कर्नाटक के हृषिकेश नागभूषण गांगुली और चौथी रैंक पाने वाले कर्नाटक से ही रुचि पावाशे ने भी समान स्कोर 99.9997733 पर्सेंटाइल स्कोर हासिल किया है.

वत्स के भाई वत्सल ने हासिल किया 1280वां रैंक

Advertisement

यूजी नीट रिजल्ट में वत्स के भाई वत्सल ने 1280वां रैंक हासिल किया है. वत्स और वत्सल के पिता आशीष बत्रा झारखंड कैडर के आईपीएस अधिकारी हैं जबकि उनकी मां मोनिका आशीष बत्रा भारतीय राजस्व सेवा की अधिकारी के रूप में वर्तमान में एनसीबी में डिप्टी महानिदेश हैं. वहीं आशीष बत्रा वर्तमान में एनआईए में आईजी के पद पर झारखंड में ही तैनात हैं.

इसके अलावा झारखंड के आयुष कुमार झा को ऑल इंडिया रैंक 133 हासिल हुआ है. इन्हें 720 में 695 अंक मिले हैं. अब तक मिली जानकारी के अनुसार रांची के आर्यमन साहू को ऑल इंडिया रैंक 1671 मिला है.मोनू कुमार को ऑल इंडिया रैंक 2012, रोशन कुमार को ऑल इंडिया रैंक 2015, वेनू अमरदीप को ऑल इंडिया रैंक 2399, ज्योति कुमारी को ऑल इंडिया रैंक 3629 और राहुल राज को ऑल इंडिया रैंक 7293 हासिल हुआ है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

एएनटीएफ टीम ने एक ड्रग्स तस्कर को किया गिरफ्तार

pahaadconnection

सामग्री संग्रहण केंद्र पर पहुंची टीम का फूलों से स्वागत

pahaadconnection

कतर मे भारतीयों की रिहाई, दुनिया में बजते पीएम मोदी के डंके का परिचायक : भट्ट

pahaadconnection

Leave a Comment