Pahaad Connection
Breaking News
अपराध

धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार सपना चौधरी, जानिए क्या है असली मामला?

Advertisement

हरियाणा की डांसर, बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सपना चौधरी को लखनऊ में धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ वारंट दाखिल होने के बाद वह आखिरकार 19 सितंबर को लखनऊ की अदालत में पेश हुई। आजतक के मुताबिक खबर सामने आई है कि सपना का वारंट वापस ले लिया गया है। सपना को कोर्ट कस्टडी से रिहा कर दिया गया है। कोर्ट ने सपना चौधरी का वारंट एक शर्त पर रद्द कर दिया कि वह कोर्ट के सामने पेश होकर सहयोग करेंगी. इस मामले की अगली सुनवाई 30 सितंबर को होगी।

सपना को कोर्ट कस्टडी से रिहा कर दिया गया है। कोर्ट ने सपना चौधरी का वारंट इस शर्त पर रद्द कर दिया कि वह कोर्ट के सामने पेश होकर सहयोग करेंगी. इस मामले की अगली सुनवाई 30 सितंबर को होगी। अदालत ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी वारंट वापस करने का आदेश दिया। अगस्त 2022 में, सपना चौधरी के खिलाफ फिर से गिरफ्तारी वारंट दायर किया गया और आयोजन के आयोजकों ने उन्हें अदालत में घसीटा।

Advertisement

यह पहली बार नहीं है जब सपना पर धोखाधड़ी और विश्वासघात का आरोप लगाया गया है। फरवरी 2021 में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी और विश्वासघात के आरोप में मामला दर्ज किया था। सपना को मैनेज करने वाली एक सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी ने उन पर, उनकी मां, भाई और कई अन्य के खिलाफ विश्वासघात, आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और धन के दुरुपयोग के आरोप लगाए हैं।

सपना चौधरी को हरियाणा की डांसिंग क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। उनके फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. सपना चौधरी की डांस परफॉर्मेंस में बड़ी संख्या में लोग शामिल होते हैं. वह बॉलीवुड फिल्मों के आइटम सॉन्ग में भी डांस करती नजर आ चुकी हैं। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा में ऑर्केस्ट्रा टीम से की थी। सपना चौधरी ने रागनी अभिनेताओं की टीम का हिस्सा बनकर अपने करियर की शुरुआत की। सपना सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जम्मू कश्मीर के नरवाल इलाके में 15 मिनट में दो बम विस्फोट

pahaadconnection

ऑपरेशन प्रहार के अन्तर्गत 101 अभियोग पंजीकृत : डीजीपी

pahaadconnection

कर्नाटक में बीजेपी यूथ विंग के नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

pahaadconnection

Leave a Comment