Pahaad Connection
उत्तराखंड

मंत्री ने किया ज़िला योगासन स्पोर्ट्स चैंपियनशिप कार्यक्रम में प्रतिभाग

Advertisement

देहरादून ।

प्रदेश के कृषि व कृषक कल्याण, सैनिक कल्याण एवं ग्राम्य विकास मंत्री गणेश जोशी ने देहरादून के कौलागढ़ रोड़ स्थित महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज ओएनजीसी कैंपस में आयोजित द्वितीय देहरादून जिला योगासन स्पोर्ट्स चैंपियनशिप कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया। कार्यक्रम का शुभारंभ कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया ।

Advertisement

इस दौरान कार्यक्रम में छात्राओं द्वारा छात्राओं द्वारा योगासन भी किया गया । इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शी सोच के कारण आज योग जन-जन तक पहुंचा है और लोगों में योग के प्रति उत्साह बढ़ता जा रहा है। मंत्री ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज योग को विश्व के कोने कोने में पहुंचाया है। प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृव में सरकार योग को बढ़ावा देने की दिशा में लगातार कार्य कर रही है।

Advertisement

वहीं मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि शरीर और मन दोनों को सेहतमंद बनाए रखने के लिए नियमित रूप से दिनचर्या में योगासनों को शामिल करना चाहिए। उन्होंने कहा योग का अभ्यास शरीर, श्वास और मन को जोड़ता है। साथ ही योग से शरीर विचार हमेशा स्वस्थ सकारात्मक रहते हैं। इस अवसर पर संयोजक डॉ सुरेंद्र प्रसाद रयाल, डॉ राकेश सेमवाल, डॉ अजय गौड़, हरीश जोहर, सीमा जोहर, ओम प्रकाश, मीनाक्षी राणा, दीपिका खंतवाल, पूनम चौहान, हर्षित शर्मा, सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राष्ट्रीय वाल्मीकि क्रांतिकारी मोर्चा का 27वां स्थापना दिवस समारोह आयोजित

pahaadconnection

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सरखेत गांव में के क्षेत्रों में चल रहे राहत कार्यों का निरीक्षण किया

pahaadconnection

अगले 5 दिन तक विभिन्न जनपदों में भारी बारिश का अनुमान

pahaadconnection

Leave a Comment