Pahaad Connection
राजनीति

राज्यपाल की मिली अनुमती अब 27 को होगा विधान सभा सैशन

Advertisement

चंडीगढ़ : पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने माननीय सरकार को विधानसभा का सत्र बुलाने की अनुमति दे दी है.उल्लेखनीय है कि इससे पहले माननीय सरकार 22 सितंबर को विधानसभा का सत्र बुलाने जा रही थी. विश्वास, जिसे राज्यपाल ने खारिज कर दिया। जबकि राज्यपाल ने 27 सितंबर को होने वाले विधानसभा सत्र को लेकर संदेह जताया.

 मान सरकार ने इस सत्र में किए जाने वाले विधायी कार्यों का विवरण मांगा, लेकिन मान सरकार ने राज्यपाल से सवाल किया और आरोप लगाया कि 75 वर्षों में आज तक किसी भी राज्यपाल ने सरकार से विधायी कार्यों का विवरण नहीं मांगा, और राज्यपाल मान सरकार को संविधान पढ़ने की सलाह दी गई थी।उल्लेखनीय है कि इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भाजपा के लोटस ऑपरेशन को लेकर 22 सितंबर 2022 को पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया था।
 उन्होंने कहा था कि इस दौरान सरकार विश्वास मत लाएगी। भगवंत मान ने ट्वीट किया था कि, ”दुनिया में किसी भी मुद्रा में लोगों की आस्था की कद्र नहीं है. गुरुवार 22 सितंबर को पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर और विश्वास मत जमा कर इस बात को कानूनी तौर पर साबित किया जाएगा.” क्रांति जियो..!’
Advertisement
Advertisement

Related posts

कोई तुलना नहीं…’: अमित शाह ने बीजेपी को दूसरी पार्टियों के वंशवाद से अलग किया

pahaadconnection

महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी का इस्तीफा राष्ट्रपति ने किया मंजूर

pahaadconnection

मोदी सरकार के इशारे पर घुटने टेके खडी केंद्रीय जांच एजेंसी : करन माहरा

pahaadconnection

Leave a Comment