Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

फीफा वर्ल्ड कप में नजर आएंगी नोरा फतेही, भारत का नाम करेंगी रोशन

Advertisement

नोरा फतेही ने अपने डांस से सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया का दिल जीत लिया है। अब जल्द ही वह एक बड़े इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर परफॉर्म करती नजर आएंगी।

नोरा अब जेनिफर लोपेज और शकीरा की रैंक में शामिल हो गई हैं
नोरा फतेही अपने पेशेवर जीवन में एक के बाद एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं – एक रियलिटी शो में जज होने से लेकर म्यूजिक वीडियो से लेकर आइटम सॉन्ग तक, वह हर जगह नजर आती हैं। उन्होंने साजिद खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और शहनाज गिल के साथ काम किया है।

Advertisement

भारत और दक्षिण पूर्व एशिया का करेंगी प्रतिनिधित्व
नोरा अब जेनिफर लोपेज और शकीरा की रैंक में शामिल हो गई हैं, जो फीफा विश्व कप में प्रदर्शन करती नजर आएंगी। यह उन्हें दिसंबर में फीफा विश्व मंच पर भारत और विशेष रूप से दक्षिण पूर्व एशिया का प्रतिनिधित्व करने वाला एकमात्र अभिनेता बना देगा।

Advertisement

नोरा फतेही को फीफा म्यूजिक वीडियो में भी दिखाया जाएगा जिसमें वह इस साल फीफा एंथम परफॉर्म करेंगी। यह गीत रेडऑन द्वारा निर्मित किया गया है, जो इतिहास के सबसे प्रभावशाली रिकॉर्ड निर्माताओं में से एक हैं, जिन्होंने शकीरा के वाका वाका और ला ला ला जैसे फीफा गीतों पर भी काम किया है। नोरा वर्तमान में करण जौहर और माधुरी दीक्षित के साथ डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में जज की भूमिका निभा रही हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

FSSAI का एफओएससीओएस वेब एप्लीकेशन अब क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध होगा

pahaadconnection

UPPCL ने Assistant Accountant पदों के लिए भर्ती की प्रक्रिया शुरू, योग्य उम्मीदवारों के लिए नौकरी का मौका।

pahaadconnection

उत्तराखंड पर्यटन ने की टूरिज्म एंड हॉस्पिटैलिटी स्किल काउंसिल के साथ साझेदारी

pahaadconnection

Leave a Comment