Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

अली की बेगम ऋचा चड्ढा ने शाही एथनिक ड्रेस पहनकर फैंस का दिल चुराया

Advertisement

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने मुस्लिम रीति-रिवाजों से शादी की है। शादी में दोनों ने एक ही रंग के कपड़े पहने थे। इस ब्राइडल लुक में ऋचा और अली रॉयल लुक में नजर आए।

ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी में दोनों ने एक ही रंग के कपड़े पहने थे। इस ब्राइडल लुक में ऋचा और अली रॉयल नजर आ रहे हैं। दोनों ने मुस्लिम रीति रिवाज से शादी की। ऋचा ने अपने ब्राइडल लुक को एथनिक ड्रेस के साथ हैवी नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स और नोज स्टड के साथ पूरा किया।

Advertisement

कव्वाली कार्यक्रम
ऋचा चड्ढा और अली फज़ल मशहूर डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिज़ाइन किए गए कपड़ों में स्टनिंग लग रहे हैं। इस आउटफिट में दोनों के कपड़े आपस में मैच कर रहे हैं। अली ने पैनलेड गोल्ड और बेज रंग की शेरवानी पहनी थी और ऋचा ऑफ व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही थीं। दंपति लखनऊ के लिए रवाना हुए, जहां अली के परिवार ने ऋचा के नाम पर एक शाम का कार्यक्रम आयोजित किया। शाम की शुरुआत राजस्थान के साबरी बंधुओं द्वारा जोशीली कव्वाली प्रस्तुति के साथ हुई।

Advertisement

अली और ऋचा ने लखनवी संस्कृति के रूप को अपनाया। जिसमें दोनों कपल बेहद रॉयल लग रहे थे। अली और ऋचा की शादी से पहले की तैयारियों का आयोजन लखनऊ स्थित विरासत परिवार द्वारा संचालित होटल लाबुआ द्वारा किया गया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

फरीदाबाद: जल्द ही 550 इलेक्ट्रिक बसें शामिल होंगी हरियाणा परिवहन निगम के बेड़े में : परिवहन मंत्री

pahaadconnection

Welcome to The Blunt – Where Good Vibes Meet Great Stories!

pahaadconnection

प्रोफेशनल बनना चाहते हो तो अपनाए ये टिप्स। फॉलो करें टिप्स।

pahaadconnection

Leave a Comment