Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

शनाया कपूर की बोल्डनेस के आगे बहन जाह्नवी कपूर की बोल्डनेस भी फेल

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की चचेरी बहन शनाया कपूर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। शनाया को अभी बॉलीवुड में डेब्यू करना बाकी है, लेकिन वह हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बात जब फॉलोअर्स की आती है तो यह इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस को बराबरी का टक्कर देती है। शनाया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट और ग्लैमरस फोटोशूट तस्वीरों से फैन्स पर छाई रहती हैं। इसी बीच उनका एक नया फोटोशूट सामने आया है जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

Advertisement

ब्लैक आउटफिट में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं
शनाया कपूर ने हाल ही में एक नया फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शनाया अपने ब्लैक लुक से फैंस को दीवाना बना रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर वन पीस ड्रेस पहनी हुई है। इस दौरान उन्होंने अपने बाल खोल रखे थे। साथ ही उनका क्लासी मेकअप उनके लुक को और खूबसूरत बना रहा है। शनाया के पीछे का बैकग्राउंड बिल्कुल स्टनिंग लग रहा है। वह अलग अंदाज में पोज दे रही हैं। वहीं फैंस उनकी हर तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

बेधड़क फिल्म में नजर आएंगी
शनाया कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वह जल्द ही फिल्म ‘बेधड़क’ में नजर आने वाली हैं। उनकी इस फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में शनाया के साथ लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा हैं। आपको बता दें कि शनाया कपूर और सुहाना खान की अच्छी दोस्ती है। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ पार्टी करते और वेकेशन करते देखा जाता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

झारखंड सहायक शिक्षक नियुक्ति प्रक्रिया रद्द, फिर से निकलेगा विज्ञापन.

pahaadconnection

गोवर्धन पूजा में सुदर्शन चक्र की भूमिका – जानते है ,सुदर्शन चक्र क्या वास्तु शास्त्री की रचना है ,

pahaadconnection

शाहरुख खान बनना चाहते थे एक्शन फिगर और बन गए रोमांटिक हीरो

pahaadconnection

Leave a Comment