Pahaad Connection
अन्य

योगी ने दिया दीपोत्सव का आमंत्रण, ट्वीटर के डीपी में लगाई दीपोत्सव की तस्वीर

Advertisement

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामनगरी अयोध्या में चल रहे दीपोत्सव में प्रदेशवासियों को आमंत्रित किया है। उन्होंने अपने ट्वविटर अकाउंट पर दीपोत्सव 2022 के लोगो की डीपी लगायी है साथ ही साथ उत्तर प्रदेश सरकार के सभी ट्वविटर अकाउंट पर भी दीपोत्सव 2022 का लोगो प्रदर्शित होने लगा है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि श्री अयोध्या जी तैयार हैं, भव्य और दिव्य दीपोत्सव के लिए… आप सभी का स्वागत है। जय श्री राम!

दूसरी तरफ कल शुक्रवार को जैसे ही दीपोत्सव की शुरुआत हुई पूरी रामनगरी झिलमिल सितारों सी जगमगा उठी। चारों दिशाओं में प्रसन्नता और हर्ष का वातावरण बन गया। श्री राम के भजन और स्तुतियों से पूरी अयोध्या राममय हो गयी। इस बार के दीपोत्सव से रामनगरी अयोध्या एक नया इतिहास लिखने के लिए तैयार है। वहीँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहली बार दीपोत्सव में शामिल हो रहे हैं।

Advertisement

दीपोत्सव में पीएम मोदी के आगमन को लेकर तैयारियां चरम पर हैं। रामनगरी के मुख्य मार्ग सहित हाईवे तक की सड़कों को चमकाया जा रहा है। सड़कों के गड्ढ़े भरे जा रहे हैं, कई स्थानों पर नई सड़क बन रही है। हाईवे पर जगह-जगह पैचिंग की जा रही है। डिवाइडर समेत प्रमुख चौराहे रंगे जा रहे हैं।

दीपोत्सव का शुभारंभ राम की पैड़ी पर बन रहे मुख्य मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा राष्ट्रीय पक्षी मोर के रूप में बने दीप को जलाकर किया जाएगा। इस विशेष दीप को अविवि के अर्थशास्त्र एवं ग्रामीण विकास विभाग तथा ललित कला  विभाग के विद्यार्थियों ने तैयार किया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

1 अप्रैल से बदल जाएंगे ये नियम, अभी जान लें नहीं तो होगी परेशानी

pahaadconnection

आज सेंसेक्स शुरुआती कारोबार में 360.95 अंक टूटा और निफ्टी टूटकर 111.65 अंक पर आ गया

pahaadconnection

अश्विनी अशोकन: मैड स्ट्रीट डेन के सीईओ और संस्थापक, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्टअप

pahaadconnection

Leave a Comment