Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsअन्यसोशल वायरल

डीएलएफ पब्लिक स्कूल में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का भव्य आयोजन

डीएलएफ
Advertisement

स्माइल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल फॉर चिल्ड्रेन एंड यूथ (सिफ्सी) के तहत डीएलएफ पब्लिक स्कूल, साहिबाबाद में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों की एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की गई। इस पहल का उद्देश्य बच्चों को संलग्न करना, उन्हें सशक्त बनाना , शिक्षित करना और सिनेमा के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाना था।

स्क्रीनिंग के दौरान सिफ्सी के संस्थापक और निदेशक श्री माइकल हरबायर , बच्चों और युवाओं के लिए अंतर्राष्ट्रीय फिल्म केंद्र की कार्यकारी निदेशक सुश्री एल्हम शिरवानी, जापानी फिल्म निर्देशक और ग्राफिक डिजाइनर श्री निजितारो , सुश्री आज़ाद सकूरी, ईरानी फिल्म निर्माता, श्री जितेंद्र मिश्रा- फेस्टिवल डायरेक्टर, और विक्रम सिंह वर्मा, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, स्माइल फाउंडेशन आदि प्रमुख हस्तियाँ शामिल थीं।

Advertisement

स्क्रीनिंग के बाद पैनल डिस्कशन के दौरान, डीएलएफ पब्लिक स्कूल के छात्रों ने फेस्टिवल डायरेक्टर्स और फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत की।
प्रधानाचार्या सीमा जेरथ ने दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा,”कहानियाँ हमें उन लोगों के प्रति सहानुभूतिपूर्ण और मानवीय बनाती हैं, जो हमसे जुड़े नहीं होते। एक वैश्विक फिल्म महोत्सव हम सभी के लिए विभिन्न देशों और संस्कृतियों की कहानियों को लेने का एक शानदार अवसर और हमारे लिए उनके साथ सार्थक रूप से जुड़ने का उत्कृष्ट साधन है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भाजपा महिला मोर्चा की कथनी और करनी में फर्क : गरिमा मेहरा दसौनी

pahaadconnection

युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार

pahaadconnection

पीएम ने किया सशक्त उत्तराखंड के विमोचन के साथ ही और ब्रांडहाउस ऑफ हिमालयाज लांच

pahaadconnection

Leave a Comment