Pahaad Connection
Breaking News
उत्तराखंड

महान टेनिस खिलाड़ी आंद्रे अगासी ने करी मुख्यमंत्री धामी से मुलाकात, जताई उत्तराखंड में काम करने की इच्छा

Advertisement

टेनिस के महान खिलाड़ियों में शुमार अमेरिका के टेनिस खिलाडी आंद्रे अगासी ने उत्तराखंड  में स्कूली शिक्षा के क्षेत्र में काम करने की इच्छा जाहिर करी है। उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से शुक्रवार को शिष्टाचार भेंट की और अपनी इच्छा व्यक्त की। वह आंद्रे अगासी फाउंडेशन नाम से एक संस्था को संचालित करते हैं जो सामाजिक क्षेत्र में काम करता है। मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान हुई बातचीत में टेनिस स्टार ने बताया की उनकी संस्था किस प्रकार काम करती है। उन्होंने सीएम से उत्तराखंड में फाउंडेशन की गतिविधियां संचालित करने की इच्छा जाहिर की।

मुख्यमंत्री द्वारा अगासी की पेशकश की खुले दिल से सराहना की गयी और उन्होंने आंद्रे अगासी  फाउंडेशन का उत्तराखंड में स्वागत किया।मुख्यमंत्री धामी ने  कहा कि यदि अगासी का फाउंडेशन राज्य के सामाजिक क्षेत्र के विकास में अपना योगदान  देगा तो इससे राज्य की तरक्की में मदद मिलेगी। सीएम कार्यालय के सूत्रों के मुताबिक,बहुत जल्द ही आंद्रे अगासी फाउंडेशन द्वारा उत्तराखंड सरकार को अपनी कार्ययोजना का प्रस्ताव दिया जाएगा ,जिसमे फाउंडेशन बताएगा कि वह राज्य में किन बिंदुओं पर काम करने का इच्छुक है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका की अध्यक्षता में महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास विभाग की ‘‘ बेटी बचाओ-बेटी पढाओ’’ बैठक का आयोजन किया गया

pahaadconnection

दून वैली महानगर उद्योग व्यापार मण्डल ने शहर कोतवाल राकेश गुसाई को दी बधाई

pahaadconnection

टॉपर्स को शैक्षिक भ्रमण कार्यक्रम के अंतर्गत कराया जाएगा भारत दर्शन

pahaadconnection

Leave a Comment