Pahaad Connection
खेल

IPL टीम चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने किए अपनी टीम में कई बदलाव

Advertisement

आईपीएल  2023 के लिए टीमों द्वारा कई बड़े खिलाड़ियों को रिलीज किया गया। आईपीएल की 4 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने भी कई बड़े नामों को टीम से रिलीज कर दिया है। सीएसके के लिए आने वाले आईपीएल में कई सवालों के जावब को ढूंढ़ना है।

सीएसके ने इस आईपीएल के लिए अपने सबसे पूराने खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो को भी रिलीज कर दिया है। आइए इस आईपीएल में सीएसके की टीम से रिलीज किए गए खिलाड़ियों के लिस्ट पर एक नजर डालें।

Advertisement

एमएस धोनी (कप्तान), डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायुडू, सुभ्रांशु सेनापति, मोइन अली, शिवम दूबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, ड्वाइन प्रीटोरियस, मिशेल सेंटनर, रवींद्र जडेजा, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मथीशा पथिराना, सिमर देशपांडे, , दीपक चाहर, प्रशांत सोलंकी, महेश दीक्षाना

सीएसके का आईपीएल 2022 का सीजन बेहद खराब रहा था। चार बार की आईपीएल चैंपियन टीम आईपीएल 2022 प्लेऑफ तक नहीं पहुंच सकी। चेन्नई की टीम को आने वाले समय में एक परफेक्ट कप्तान की भी तलाश है जो लंबे समय तक टीम की कप्तानी कर सके। ऐसे में टीम मिनी ऑक्शन में केन विलियमसन पर दाव खेल सकती है। केन विलियमसन ने पिछले कुछ समय में न्यूजीलैंड के लिए शानदार कप्तानी की है।
Advertisement
Advertisement

Related posts

फेयरवेल मैच -सानिया मिर्जा आखिरी बार हैदराबाद में टेनिस कोर्ट पर उतरेंगी, फैन बेताब

pahaadconnection

एथलीट नीरज चोपड़ा ने विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जीता सिल्वर मेडल, पीएम मोदी ने दी बधाई।

pahaadconnection

ICC T20 रैंकिंग: हार्दिक पांड्या का अब तक का विस्फोटक प्रदर्शन, रैंकिंग में बड़ा उछाल

pahaadconnection

Leave a Comment