Pahaad Connection
Breaking News
ज्योतिष

अगर आप भी नेगेटिविटी को दूर करना चाहते हैं तो इन वास्तु उपायों को जरूर अपनाएं

Advertisement

वास्तु शास्त्र बहुत ज्यादा प्राचीन है। इसमें छोटे-मोटे बहुत से नियम बताए गए हैं। वास्तु शास्त्र में हर एक चीज के लिए एक दिशा बताई गई है। अगर उस दिशा के अनुसार कोई भी चीज नहीं होती तो आपके घर में वास्तु दोष हो सकता है। लेकिन उन वास्तु दोषों को दूर करने के लिए भी बहुत से उपाय बताए गए हैं।

छोटे-मोटे उपाय करके आप अपने घर के वास्तु दोष को दूर कर सकते हैं। इसके अलावा आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा को ला सकते हैं। घर की नेगेटिविटी को दूर करने के लिए आपको मुख्य द्वार पर कुछ उपाय जरूर करने चाहिए। आज हम इसी के बारे में बात करेंगे।

Advertisement

अगर आप अपने घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करना चाहते हैं तो मुख्य द्वार पर घोड़े की नाल जरूर लगाएं। यू आकार की घोड़े की नाल मुख्य द्वार पर लगाने से घर में खुशाली आती है। इसके अलावा मुख्य द्वार पर स्वस्तिक का चिह्न जरूर बनाएं। घर के मुख्य द्वार को साफ सुथरा रखना चाहिए।

क्योंकि यहीं से आपके घर में लक्ष्मी जी प्रवेश करती हैं। घर के मुख्य द्वार को सजा के रखना चाहिए। इस पर गेंदे के फूल और आम के पत्तों का हार लगाना चाहिए। इससे आपके सारे कार्य अच्छे होते हैं। इसके अलावा आप घर के मुख्य द्वार पर सूर्य यंत्र भी स्थापित कर सकते हैं। साथ ही आप रोजाना सूर्य देव की पूजा थी जरूर करें। इससे आपके घर में सुख समृद्धि का वास होता है।

Advertisement

दोस्तों, अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें।

Advertisement
Advertisement

Related posts

विधानसभा अध्यक्ष ने किये पौराणिक सिद्धपीठ बाबा सिद्धबली हनुमान जी के दर्शन

pahaadconnection

कर्तव्यों के निर्वहन के साथ-साथ शिव भक्त कावड़िंयों की सेवा कर रहीं महिला पुलिस कर्मी

pahaadconnection

खरमास की जानकारी प्रदान करते डॉक्टर आचार्य सुशांत राज.

pahaadconnection

Leave a Comment