Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

‘तारक मेहता…’ को लगा एक और बड़ा झटका, 14 साल बाद डायरेक्टर ने छोड़ा शो

'तारक मेहता
Advertisement

मालव राजदा पिछले 14 सालों से निर्देशक थे प्रोडक्शन हाउस से अनबन के चलते छोड़ा शो

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का तारा गर्दिश दिखता नजर आ रहा है। तभी तो एक के बाद एक सितारे इस शो को अलविदा कह रहे हैं। दिशा वकानी और शैलेश लोढ़ा जैसे बड़े कलाकारों के बाद अब तारक मेहता के डायरेक्टर मालव राजदा ने भी शो छोड़ दिया है।

14 साल बाद शो को अलविदा कह दिया
मालव राजदा पिछले 14 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का निर्देशन कर रहे हैं। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि उन्होंने सालों के लंबे सफर के बाद शो छोड़ा है। उनका यह फैसला निश्चित रूप से सभी के लिए हैरान करने वाला है। तारक मेहता शो के लिए मालव राजदा ने आखिरी बार 15 दिसंबर को शूटिंग की थी। शो के डायरेक्टर मालव राजदा और प्रोडक्शन हाउस के बीच अनबन हो गई थी, जिसके चलते उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया। हालांकि मालवा राजदा ने इन सभी अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है।

Advertisement

मालव राजदा ने कहा- अगर आप अच्छा काम करते हैं तो टीम में क्रिएटिव डिफरेंस नॉर्मल है। लेकिन शो को बेहतर बनाने के लिए ऐसा होता है। मेरा प्रोडक्शन हाउस से कोई अनबन नहीं है। मैं शो और असित भाई (शो के निर्माता) का आभारी हूं।

डायरेक्टर ने शो क्यों छोड़ा?
शो छोड़ने पर उन्होंने कहा- 14 साल शो करने के बाद मुझे लगा कि मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर जा रहा हूं। मुझे लगता है कि रचनात्मक रूप से खुद को विकसित करने के लिए खुद को आगे बढ़ाना और खुद को चुनौती देना महत्वपूर्ण है। अपने 14 साल के सफर के बारे में बात करते हुए मालव राजदा ने कहा- ये 14 साल मेरी जिंदगी के सबसे खूबसूरत साल रहे हैं। इस शो ने न सिर्फ मुझे शोहरत और पैसा दिया, बल्कि मेरी लाइफ पार्टनर प्रिया को भी दिया है।

Advertisement

आपको बता दें कि तारक मेहता शो को एक के बाद एक बड़ा झटका लग रहा है। कई सितारे शो छोड़ चुके हैं। शो के डायरेक्टर मालव राजदा से पहले राज उनदकट, शैलेश लोढ़ा और दिशा वकानी भी शो को अलविदा कह चुके हैं. अब देखना होगा कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शो के डायरेक्टर के न होने से कितना फर्क पड़ता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मार्केटिंग सपोर्ट स्कीम की घोषणा

pahaadconnection

देश का नाम विश्व पटल पर अंकित कर रही मातृशक्ति : सीएम

pahaadconnection

सर्दियों के मौसम में त्वचा का रूखापन को दूर करने के लिए इस खास तेल का प्रयोग करें

pahaadconnection

Leave a Comment