Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

बिग बॉस प्रतियोगी अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विग नए शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर लौट आए हैं।

बिग बॉस
Advertisement

बिग बॉस प्रतियोगी अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विग नए शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर लौट आए हैं। बिग बॉस 16 के प्रतियोगी अंकित गुप्ता और गौतम सिंह विग के प्रशंसक एक ट्रीट के लिए हैं क्योंकि यह जोड़ी एक नए शो जूनूनियट के साथ कलर्स पर लौट आई है। यह शो जल्द ही प्रसारित होने वाला है और इसमें दो सितारे मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

बिग बॉस प्रतियोगी अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विग नए शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर लौट आए हैं।

बिग बॉस 16 के प्रतियोगी अंकित गुप्ता और गौतम सिंह विग के प्रशंसक एक ट्रीट के लिए हैं क्योंकि यह जोड़ी एक नए शो जूनूनियट के साथ कलर्स पर लौट आई है। यह शो जल्द ही प्रसारित होने वाला है और इसमें दो सितारे मुख्य भूमिकाओं में होंगे। यह शो पंजाब पर आधारित है और इसमें क्रमशः जहान, जॉर्डन और इलाही की मुख्य भूमिकाओं में नेहा राणा भी होंगी। यह शो पंजाब में संगीत के गहरे संबंध और राज्य द्वारा प्रदान की जाने वाली प्रतिभाओं के पूल को रेखांकित करता है।

Advertisement

एक दिलचस्प कहानी और तीन सितारों की मुख्य भूमिकाओं के साथ, शो के हिट होने की उम्मीद है। प्रशंसक तिकड़ी को एक्शन में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं और यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि शो में उनके लिए क्या है। टीवी अभिनेता अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विग और नेहा राणा अपने आगामी शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। वे काल्पनिक नाटक में मुख्य भूमिकाएँ निभाते नज़र आएंगे।

गौतम विग ने डेली सोप की अवधारणा और तीन संगीत प्रेमियों के इर्द-गिर्द कैसे घूमती है, के बारे में बात की। नेहा राणा, जो प्रमुख महिला इलाही का किरदार निभा रही हैं, खुद संगीत की शौकीन हैं और उन्होंने शो का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी जाहिर की। जूनूनियट जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होने वाला है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

आपके एक वोट से ही अयोध्या में विराजे हैं राम: मुख्यमंत्री

pahaadconnection

कांग्रेस ने आचार्य प्रमोद कृष्णन को किया पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित

pahaadconnection

जाने प्रातः काल खाली पेट देसी घी खाने के 5 फायदे-

pahaadconnection

Leave a Comment