Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने संगीत के दौरान रतन लंबाइयां पर डांस करेंगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा
Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने संगीत के दौरान रतन लंबाइयां पर डांस करेंगे। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, इस खबर से बॉलीवुड के प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्री-वेडिंग सेरेमनी 4 और 5 फरवरी को होने वाली है

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने संगीत के दौरान रतन लंबाइयां पर डांस करेंगे।

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, इस खबर से बॉलीवुड के प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्री-वेडिंग सेरेमनी 4 और 5 फरवरी को होने वाली है और शादी 6 तारीख को होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ने एक रोमांचक संगीत नाइट की योजना बनाई है, जहां वे अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ के हिट गाने ‘रातां लंबाइयां’ पर डांस करेंगे।

Advertisement

शादी के एक पारंपरिक पंजाबी शादी होने की उम्मीद है, जिसमें दो दिनों में सभी विस्तृत रस्में होंगी। इस हिट गाने पर युगल को डांस करते देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित हैं क्योंकि वे जीवन में एक नई यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी शहर की चर्चा है और प्रशंसक विशेष दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये कपल 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है और 4 और 5 फरवरी को प्री-वेडिंग सेरेमनी होगी.

रिपोर्टों से पता चलता है कि संगीत की रात एक खास होगी, जिसमें युगल अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ के लोकप्रिय गीत ‘रातां लम्बियां’ पर नाचेंगे। शादी को एक भव्य पंजाबी समारोह कहा जाता है, जिसमें दो दिन तक सभी समारोह होते हैं। . इस हिट गाने पर इस जोड़ी को डांस करते देखने के लिए उत्साहित हूं और बड़े दिन के आने का इंतजार नहीं कर सकता।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारतीय नौसेना के बीच समुद्री सुरक्षा बैठक आयोजित

pahaadconnection

सरकार की शराब नीति के खिलाफ पुतला दहन

pahaadconnection

झांझीरामपुरा में लगता है बालाजी महाराज का संकटमोचन दरबार

pahaadconnection

Leave a Comment