Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

बिग बॉस 16: लेटेस्ट प्रोमो में टीना दत्ता की मां ने श्रीजिता डे को लगाया गले |

बिग बॉस
Advertisement

बिग बॉस 16 के नवीनतम प्रोमो ने सभी को हैरान कर दिया! टीना दत्ता की मां ने गलती से श्रीजिता डे को गले लगा लिया और सभी के होश उड़ गए। बिग बॉस 16 वर्तमान में पारिवारिक सप्ताह देख रहा है और नवीनतम एपिसोड में पहले ही शिव ठाकरे की मां, प्रियंका चौधरी और अभिनव शुक्ला की मां घर में कदम रख चुकी हैं।

  • बिग बॉस 16 के नवीनतम प्रोमो ने सभी को हैरान कर दिया! टीना दत्ता की मां ने गलती से श्रीजिता डे को गले लगा लिया और सभी के होश उड़ गए। बिग बॉस 16 वर्तमान में पारिवारिक सप्ताह देख रहा है और नवीनतम एपिसोड में पहले ही शिव ठाकरे की मां, प्रियंका चौधरी और अभिनव शुक्ला की मां घर में कदम रख चुकी हैं। एक सूत्र ने खुलासा किया, ‘टीना की मां घर में आईं और गलती से टीना की जगह श्रीजिता को पीछे से गले लगा लिया, यह सोचकर कि वह उनकी बेटी है।
  • नए प्रोमो में दिखाया गया है कि टीना दत्ता की मां ने श्रीजिता डे को अपनी बेटी टीना समझ लिया और उसे गले लगा लिया, जिससे अर्चना गौतम और शिव ठाकरे की हंसी छूट गई। श्रीजिता भावुक हो जाती हैं और आंसू उनके गालों पर लुढ़क जाते हैं। हालाँकि, टीना की माँ को पता चलता है कि यह श्रीजिता है और वह टीना की तलाश करती है। वह उसे ढूंढती है और टीना को गार्डन एरिया में पाती है।
  • बिग बॉस 16 फैमिली वीक पहले से ही कुछ मजेदार पलों का गवाह बन रहा है और नवीनतम प्रोमो किसी एंटरटेनर से कम नहीं है। टीना दत्ता से सौंदर्या शर्मा तक, इन प्रतियोगियों को अपने परिवार के सदस्यों के घर में प्रवेश करने पर बहुत सारी भावनाओं का सामना करना पड़ा। बिग बॉस 16 कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित होता है। वीकेंड स्पेशल एपिसोड्स को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। सप्ताहांत में, एपिसोड रात 9 बजे शुरू होते हैं। शो के एपिसोड वूट पर भी स्ट्रीम होते हैं।
Advertisement

Related posts

मुख्यमंत्री ने दी परिवहन विभाग के प्रस्ताव को स्वीकृति

pahaadconnection

समाजसेवी इन्दिरा सिंह चौहान ने ग्रहण की कांग्रेस पार्टी की सदस्यता

pahaadconnection

मुख्यमंत्री ने दी प्रदेशवासियों को विजयादशमी की बधाई

pahaadconnection

Leave a Comment