Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsदेश-विदेश

शाहरुख बॉक्स ऑफिस के बादशाह बने, लेकिन यह रिकॉर्ड नहीं टूटा

Advertisement

बॉलीवुड के बादशाह 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और उनकी फिल्म ‘पठान’ की धूम मची हुई है। एक्शन एंटरटेनर पठान के साथ वापसी करते हुए, शाहरुख ने अपने शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ इतिहास रच दिया है। इसके साथ ही उन्होंने साबित कर दिया कि उन्हें बॉलीवुड का बादशाह क्यों कहा जाता है। पठान की पहले दिन की कमाई ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

पठान की कमाई का दबदबा
पठान ने भारत में पहले दिन 54 करोड़ के प्रभावशाली आंकड़े के साथ ओपनिंग की थी। अब पठान भारतीय सिनेमा के सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। न केवल घरेलू बाजार में बल्कि दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर भी पठान अपनी छाप छोड़ रही है। शाहरुख खान के प्रशंसक यह जानकर बहुत खुश होंगे कि उनके पसंदीदा सुपरस्टार शाहरुख की फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई कर ली है। क्या यह जश्न मनाने का क्षण नहीं है? इस खबर को सुनकर किंग खान के फैन्स बेहद खुश हैं।

Advertisement

दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़
ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर पठान के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में बताया। उन्होंने लिखा कि पठान ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। इस फिल्म से शाहरुख खान ने यूएई और सिंगापुर में नंबर वन डेब्यू किया है। पठान ने बुधवार दोपहर तक न्यूजीलैंड में 110,000 डॉलर, ऑस्ट्रेलिया में 600K डॉलर और यूएसए में 1 मिलियन डॉलर कमाए थे।

ट्रेड एनालिस्ट के इस ट्वीट पर लोगों की मजेदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। लोग पठान को KGF का बाप कह रहे हैं। वहीं, यूजर्स का कहना है कि बादशाह वापस आ गया है। दरअसल किंग खान ने जिस तरह धमाकेदार वापसी की है, उससे पता चलता है कि वह आज भी नंबर 1 खान हैं। पठान ने पहले दिन की कमाई में केजीएफ चैप्टर 2 को भी धूल चटा दी है। केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 53.95 करोड़ का कलेक्शन किया था। लेकिन पहले दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शंस में पठान KGF 2 को टक्कर नहीं दे पाई। केजीएफ 2 ने पहले दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन आरआरआर ने 223 करोड़ और बाहुबली 2 ने 200 करोड़ का कलेक्शन किया था

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

पांच सालों में डेंगू से सबसे अधिक मौतें, देहरादून में 11 लोगों की गई जान

pahaadconnection

मण्डल के सभी थानों में बनाए जाएं चाइल्ड फ्रैण्डली कॉर्नर

pahaadconnection

अयोध्या में शुरू की ईवी सेवाएं

pahaadconnection

Leave a Comment