Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsदेश-विदेश

क्या आप जानते है, इस फोटो में समुद्र किनारे मम्मी की गोद में नजर आ रही यह छोटी सी बच्ची आज एक सुपरस्टार है

Advertisement

इस फोटो में दिख रही है बच्चे आज साउथ की सुपरस्टार है और उनका धनुष के साथ एक गाना यूट्यूब पर 100 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। यही नहीं वह अपनी फिल्में सिनेमा हॉल पर बुर्का पहनकर देखने जाती थी।

क्या आपने कभी सोचा है कि हम जिन् स्टार्स को पसंद करते हैं वह अपने बचपन में कैसे दिखते थे? कई बार यह स्टार्स अपनी खुद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। जिनमें उन्हें देखकर आप हैरान रह जाते हैं। कुछ इसी तरह से साउथ इंडस्ट्री के इस एक्ट्रेस ने भी कुछ समय पहले अपने बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। लेकिन इस तस्वीर को देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि यह कोई और नहीं बल्कि दक्षिणी भारत अभिनेत्री साई पल्लवी है।
सबसे पहले इस प्यारी सी तस्वीर पर नजर डालिए, जिससे साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस नजर आ रही है। इस तस्वीर में साई पल्लवी अपनी मम्मी के साथ समुद्र किनारे नजर आ रही हैं। यह उनके बचपन की फोटो है। जिसे उन्होंने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया था।
बता दे कि साई पल्लवी लंबे समय से साउथ इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट तमिल फिल्म कस्तुरिमान से 2005 में अपने अभिनय की शुरुआत की थी। शुरुआती दौर में अपनी पिक्चर देखने के लिए साई पल्लवी बुर्का पहनकर मूवी थियेटर्स जाती थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि अपनी एक्टिंग से सभी के दिल में जगह बनाने वाले साई पल्लवी दरहसल बहुत ही बढ़िया स्टूडेंट रही है। उन्होंने 2016 में स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी, जॉर्जिया से एमबीबीएस की पढ़ाई की है।
फिल्मों के अलावा साई पल्लवी बचपन से ही कई टीवी सीरियल और शो भी करती आ रही है। 2008 में उन्होंने विजय टीवी पर प्रसारित होने वाले डांस रियलिटी शो में हिस्सा लिया था। उसके बाद 2008 में उन्होंने तमिल फिल्म ‘धाम धूम’ में बेहतरीन अभिनय किया।
सई पल्लवी तमिल के अलावा मलयालम और तेलुगु जैसी भाषाओं में भी फिल्में की हैं। बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें 2015 में फिल्म फेयर अवार्ड SIIMA फिल्म अवॉर्ड्स, वनीता पुरस्कार और आईबीएनलाइव अवार्ड मिला है। 2018 में उन्हें बेस्ट तेलुगू एक्टर्स के फिल्म फेयर अवार्ड से भी नवाजा गया था।
Advertisement
Advertisement

Related posts

गुरुद्वारा श्री गुरु नानक निवास में 6 अगस्त को होगा विशेष कथा-कीर्तन दरबार

pahaadconnection

रक्षा सौदे 2014 तक घोटालों में उलझे रहे, लेकिन पीएम मोदी…: भाजपा प्रमुख

pahaadconnection

ज्यादा ऑयली फ़ूड खाने के बाद करें ये काम तो नुकसान नहीं होगा।

pahaadconnection

Leave a Comment