Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंडराजनीति

हल्द्वानी : काले झंडे दिखाकर सीएम धामी के दौरे का विरोध करने वाले गिरफ्तार

हल्द्वानी
Advertisement

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने एक दिवसीय दौरे पर हल्द्वानी पहुंचे हैं दौरान सीएम के काफिले को काले झंडे दिखाकर विरोध करने वाले गौला संघर्ष समिति और यूथ कांग्रेस के कई प्रदर्शनकारियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया हैं । गौरतलब है की सीएम धामी को आंवला गेट के पास सीवरेज ट्रीटमेंट/लीगेसी वेस्ट प्लांट का उद्घाटन करना था।

 

इस दौरान युवा कांग्रेस के नेता हेमन्त साहू को सीएम को काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन करने के चलते पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रदर्शनकरियों की मांग है की अंकिता हत्याकांड और पेपर लीक मामले की जांच  सीबीआई के द्वारा कराई जाए। इस दौरान प्रदर्शनकरियों और पुलिस के बीच काफी झड़प भी हो गई।

Advertisement

इसके बाद सीएम के हल्द्वानी पहुंचने पर गौला संघर्ष समिति के नेताओं द्वारा भी सीएम को काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया गया । गौला संघर्ष समिति के नेता पम्मी सैफी सहित करीब 50-60 लोगों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि गोला खनन संघर्ष समिति 108 क्विंटल से अधिक वाहन की निकासी पर लगे प्रतिबंध की व्यवस्था को खत्म किए जाने का विरोध कर रही है। पहले जहाँ गोला नदी से 108 क्विंटल खनिज से अधिक निकाले जाने पर संबंधित डंपर को एक दिन के लिए खनन से रोक दिया जाता था। वहीँ अब बीते दिनों शासन ने यह व्यवस्था खत्म कर दी है

Advertisement
Advertisement

Related posts

शराब के नशे में मदहोश होकर वाहन चलाने वाला युवक गिरफ्तार

pahaadconnection

प्रदेश में नई आपदा ‘‘ब्यूरोक्रेटिक डिजास्टर‘‘ : गरिमा मेहरा दसौनी

pahaadconnection

राज्यपाल ने की ‘‘प्लास्टिक के विरूद्ध जंग’’ सेमिनार के संबंध में बैठक

pahaadconnection

Leave a Comment