Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

बिग बॉस 16 के विनर बने एमसी स्टैन, लाखों रुपए के साथ जीती कार-ट्रॉफी

बिग बॉस 16
Advertisement

बिग बॉस 16 ने सारे कयासों पर पानी फेर दिया है। न तो शिव और न ही प्रियंका बिग बॉस 16 के विजेता बने। बिग बॉस सीजन 16 की ट्रॉफी एमसी स्टैन ने अपने नाम कर ली है। जी हां मशहूर रैपर एमसी स्टैन ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। एमसी स्टैन का ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा हो गया है। शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी का बिग बॉस 16 का विनर बनने का सपना टूट गया। शिव ठाकरे फर्स्ट रनरअप रहे जबकि प्रियंका चाहर चौधरी सेकेंड रनरअप रहीं।

इस सीजन में पहली बार सभी अटकलों पर पानी फिर गया है। एक तरफ प्रियंका चाहर चौधरी और दूसरी तरफ शिव ठाकरे के विजेता होने के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन सभी भविष्यवाणियां विफल साबित हुईं। एमसी स्टैन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग ने उन्हें विनर बना दिया है। वह शो के एकमात्र प्रतियोगी थे जिन्होंने चुपचाप फाइनल में जगह बनाई और अब ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली है।

Advertisement

एमसी स्टैन कैसे बने विजेता?
एमसी स्टैन का बिग बॉस 16 का सफर अलग था। वह कभी कूल तो कभी हॉट नजर आ रहे थे। उन्होंने पूरी ईमानदारी से दोस्ती निभाई तो शिव मंडली के पक्के दोस्त बने रहे। स्टैन के प्रशंसकों में से एक पल जिसे उनके प्रशंसकों ने सबसे ज्यादा पसंद किया, वह यह था कि उन्होंने अंत तक दोस्ती और दुश्मनी दोनों बनाए रखी। वह शो में अर्चना के साथ ठीक नहीं थे, इसलिए उन्होंने अंत तक उनसे बात नहीं की।

एमसी स्टैन ने जीता इतना बड़ा इनाम
बिग बॉस 16 की प्राइज मनी से एमसी स्टैन ने 31 लाख 80 हजार रुपए जीते हैं। इसके अलावा चमकदार कार भी जीती है। इसके साथ ही स्टैन का सपना पूरा हो गया। शो के होस्ट सलमान खान ने स्टैन को कैश चेक, कार की चाबियां और बिग बॉस की ट्रॉफी दी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पुलिस लाइन में आयोजित की गयी मॉक ड्रिल

pahaadconnection

थाना थल पुलिस ने किया वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं का त्वरित निस्तारण

pahaadconnection

सूबे में शीघ्र आयोजित होगा स्वास्थ्य चिंतन शिविरः डॉ. धन सिंह रावत

pahaadconnection

Leave a Comment