Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

सलमान खान की अपकमिंग ‘किसी का भाई किसी की जान’ के पहले गाने ‘नय्यो लगदा’ गाना हुआ रिलीज

सलमान खान
Advertisement

सलमान खान की अपकमिंग ‘किसी का भाई किसी की जान’ के पहले गाने ‘नैयो लगदा’ ने हर तरफ अपना जादू बिखेरना शुरू कर दिया है। वेलेंटाइन सीजन में खास रिलीज हुआ ये गाना सभी के लिए एक परफेक्ट लव सॉन्ग है जिसे सभी का खूब प्यार मिल रहा है। इस गाने ने केवल 24 घंटों में 40 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल किए बल्कि ये सभी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर रहा है।

 

हमने हमेशा देखा है कि जब भी सलमान खान की तरफ से कोई कंटेंट आता है तो उसे शालीन तरीके से पेश किया जाना तय है। यह गाना एक लव-रोमांटिक गाना है लेकिन दूसरे गानों की तरह इस गाने में कोई भी ऐसा सीन या मोमंट नही है जो किसी को देखने में खराब लगे। यह एक सिंपल दिलों को छू लेने वाला गीत है।

Advertisement

 

इस गाने की लीरिक्स के साथ साथ इसकी दिल छू लेने वाली ट्यून ने भी लोगों के दिलों पर पूरी कब्जा कर लिया है, जो लूप इस गाने को सुन रहे है। और ये हम यूं ही नही कर रहें बल्कि ऐसा देखा गया है। इस गाने के रिलीज होते ही ये पूरे सोशल मीडिया वर्ल्ड में ट्रेंड करने लगा। फैन्स ने भी गाने पर रील्स बनाई शुरू कर दी है।

Advertisement

 

इसके अलावा, सुपरहिट कंपोजर और सिंगर जोड़ी हिमेश रेशमिया और कमाल खान ने पहले भी चार्टबस्टर गाने दिए हैं जो समय के साथ और भी खास होते गए और ‘नैयो लगदा’ इस जोड़ी का एक और लेटेस्ट गाना है जो हर दिन के साथ धूम मचा रहा है। साथ ही लव सॉंग्स की जान कही जाने वाली पलक मुच्छल ने इसे अपनी सुरीली आवाज से सजाया है जिसने इसे और भी खास बना दिया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पन्त के 136 वें जन्म दिवस समारोह का आयोजन

pahaadconnection

पुलिस अधीक्षक रुद्रप्रयाग ने अधीनस्थों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

pahaadconnection

सीएम ने किया राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत

pahaadconnection

Leave a Comment