Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ अब एक दिन पहले रिलीज होगी

तू झूठी मैं मक्कार
Advertisement

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म तू झूठी मैं मक्कार एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। लोग इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को खूब पसंद कर रहे हैं। लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर लोग काफी आशान्वित हैं। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार की रिलीज डेट 8 मार्च है। इन दिनों होली-धुलेटी है। लिहाजा निर्माता-निर्देशक इस त्योहार का पूरा फायदा उठाने की योजना बना रहे हैं। नतीजतन, वे पहले से तय तारीख से पहले फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव के बारे में सूत्र ने कहा, ‘तू झूठी मैं मक्कार’ होली के बाद 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन अब फिल्म निर्माता फिल्म को एक दिन पहले यानी 7 मार्च, मंगलवार को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

Advertisement

सूत्र ने आगे कहा कि चूंकि होली की छुट्टी 7 मार्च को है, इसलिए फिल्म निर्माता को इसका पूरा फायदा उठाना है। छुट्टी का दिन होने के कारण फिल्म के निर्माता-निर्देशक उम्मीद कर रहे हैं कि ज्यादा संख्या में दर्शक फिल्म देखने आएंगे। सूत्र ने यह भी कहा कि जल्द ही फैसले का ऐलान कर दिया जाएगा।

अब एक बार फिर डायरेक्टर लव रंजन ‘तू झूठी मैं मक्कार’ फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म के टीजर में श्रद्धा और रणबीर की केमिस्ट्री बेहद शानदार नजर आ रही है। आपको बता दें कि यह जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करती हुई नजर आएगी। टीजर रिलीज होने के बाद से दोनों सितारों के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्व वृद्धि के लिए सभी विभाग सजगता से कार्य करें : सीएम

pahaadconnection

दून सैनिक इंस्टीट्यूट में तीसरा मेगा रोज़गार मेला आयोजित

pahaadconnection

‘स्वच्छता ही सेवा 2023’ अभियान के अन्तर्गत सफाई अभियान का शुभारम्भ

pahaadconnection

Leave a Comment