Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

समाज को नशे के अभिश्राप से मुक्त करने का लिया संकल्प

Advertisement

देहरादून। मुख्यमंत्री उत्तराखंड की “ड्रग फ्री देवभूमि 2025” की परिकल्पना को साकार करने के लिये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा नई पहल की शुरूआत करते हुए सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्रो में पुलिस की चौपाल आयोजित करने के निर्देश दिए गए थे। एसएसपी देहरादून द्वारा शुरू की गई इस नई पहल से आम जनमानस के बीच एक सकारात्मक संदेश गया तथा विभिन्न थाना क्षेत्रो में आज आयोजित की गई पुलिस की चौपाल मे समाज के विभिन्न वर्गों के साथ- साथ छात्र-छात्राओं द्वारा भी पूरे जोश के साथ बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया गया तथा नशे के विरुद्ध जनपद पुलिस द्वारा चलाई जा रही मुहिम में अपना पूर्ण योगदान देने का भरोसा दिया। चौपाल के दौरान उपस्थित अधिकारियों द्वारा आम जनमानस से अपील की कि वह अपने आसपास के लोगों को भी नशे के विरुद्ध जागरूक करते हुए नशे के विरुद्ध अभियान में अधिक से अधिक लोगों की जनसहभागिता सुनिश्चित कराये, साथ ही अपने आसपास पनप रहे नशे के कारोबार से संबंधित किसी भी जानकारी को जनपद पुलिस की एंटी नारकोटिक्स टॉस्क फोर्स के मोबाइल नंबर 9410522545 पर उपलब्ध कराएं।

इस दौरान उपस्थित जनमानस द्वारा समाज को नशे के अंधकार से एक नए सवेरे की ओर ले जाने के लिए जनपद पुलिस द्वारा शुरू की गई इस नई मुहिम का तहे दिल से स्वागत करते हुए दून पुलिस का आभार व्यक्त किया, साथ ही नशा तस्करों के विरुद्ध दून पुलिस द्वारा कि जा रही प्रभावी कार्रवाई के लिए मुक्त कंठ से उनकी प्रशंसा की।

Advertisement

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह का कहना हैं की नशे के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई के लिए समाज के प्रत्येक वर्ग को साथ लाना  पुलिस की चौपाल का है उद्देश्य, समाज से पूर्ण नशा उन्मूलन के लिए जन सहभागिता के साथ-साथ जन जागरूकता भी जरूरी है।

 

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने किया सेवा पखवाड़े का शुभारंभ

pahaadconnection

मंत्री सौरभ बहुगुणा ने किया आस्ट्रेलिया सरकार का आभार व्यक्त

pahaadconnection

प्रस्तावित राष्ट्रीय क्रिकेट पैरा प्रतियोगिता के लिये चयन ट्रायल सम्पन्न

pahaadconnection

Leave a Comment