Pahaad Connection
अन्य

पैसा नहीं दिया तो गायब हो जाएगा आपका फ्री टिवटर ब्लू टिक,

फ्री टिवटर ब्लू टिक
Advertisement

पैसा नहीं दिया तो गायब हो जाएगा आपका फ्री टिवटर ब्लू टिक, नोट कर लें ये तारीख

लोकप्रिय माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म टिवटर पर अब केवल उन्हीं यूजर्स के अकाउंट पर ब्लू टिक दिखेगा, जो इसके लिए भुगतान कर रहे हैं। कंपनी 1 अप्रैल से ‘लेगेसी वेरिफाइडÓ मार्क्स हटाने जा रही है, यानी कि ट्विटर ब्लू सेवा रिलीज होने से पहले जिन यूजर्स को ब्लू टिक मिल गए थे, उनके अकाउंट से अब ब्लू टिक हटाए जाएंगे। ट्विटर खरीदने के बाद अमेरिकी अरबपति ने बड़ा बदलाव इसके वेरिफिकेशन से जुड़ा किया था और अब कोई भी ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन सेवा के लिए भुगतान करते हुए ब्लू टिक खरीद सकता है।
ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन के साथ अकाउंट पर ब्लू टिक तो दिखता ही है, साथ ही चुनिंदा एक्सक्लूसिव फीचर्स का फायदा भी यूजर्स को मिलता है। यह सब्सक्रिप्शन लेने के लिए यूजर्स को 8 डॉलर (करीब 600 रुपये) प्रतिमाह भुगतान करना होता है। मस्क ने पुराने वेरिफिकेशन सिस्टम को ‘करप्टÓ मानते हुए कहा था कि इसे पूरी तरह बदला जाएगा और अब पुराने सिस्टम के तहत ब्लू टिक पाने वाले यूजर्स के अकाउंट से इसे हटाने की घोषणा की गई है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

खाना पकाने का तेल 15 रुपये प्रति लीटर सस्ता होगा क्योंकि केंद्र ने फर्मों को एमआरपी में तुरंत कटौती करने का निर्देश दिया है |

pahaadconnection

यूपी के अलीगढ में जिलाधिकारी व एसएसपी के द्वारा संयुक्त रूप से जिला जेल का किया निरीक्षण, जेल में मचा हड़कंप।

pahaadconnection

मशहूर गायक सोनू निगम ने एक विधायक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया

pahaadconnection

Leave a Comment