Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

पैसा नहीं दिया तो गायब हो जाएगा आपका फ्री टिवटर ब्लू टिक,

फ्री टिवटर ब्लू टिक
Advertisement

पैसा नहीं दिया तो गायब हो जाएगा आपका फ्री टिवटर ब्लू टिक, नोट कर लें ये तारीख

लोकप्रिय माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म टिवटर पर अब केवल उन्हीं यूजर्स के अकाउंट पर ब्लू टिक दिखेगा, जो इसके लिए भुगतान कर रहे हैं। कंपनी 1 अप्रैल से ‘लेगेसी वेरिफाइडÓ मार्क्स हटाने जा रही है, यानी कि ट्विटर ब्लू सेवा रिलीज होने से पहले जिन यूजर्स को ब्लू टिक मिल गए थे, उनके अकाउंट से अब ब्लू टिक हटाए जाएंगे। ट्विटर खरीदने के बाद अमेरिकी अरबपति ने बड़ा बदलाव इसके वेरिफिकेशन से जुड़ा किया था और अब कोई भी ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन सेवा के लिए भुगतान करते हुए ब्लू टिक खरीद सकता है।
ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन के साथ अकाउंट पर ब्लू टिक तो दिखता ही है, साथ ही चुनिंदा एक्सक्लूसिव फीचर्स का फायदा भी यूजर्स को मिलता है। यह सब्सक्रिप्शन लेने के लिए यूजर्स को 8 डॉलर (करीब 600 रुपये) प्रतिमाह भुगतान करना होता है। मस्क ने पुराने वेरिफिकेशन सिस्टम को ‘करप्टÓ मानते हुए कहा था कि इसे पूरी तरह बदला जाएगा और अब पुराने सिस्टम के तहत ब्लू टिक पाने वाले यूजर्स के अकाउंट से इसे हटाने की घोषणा की गई है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

टीवीएस मोटर कंपनी ने जयपुर में लॉन्च की नई टीवीएस रोनिन; उद्योग जगत में पहली आधुनिक रेट्रो मोटरसाइकल के लॉन्च के साथ प्रीमियम लाईफस्टाइल सेगमेन्ट में किया प्रवेश

pahaadconnection

इस अक्षय तृतीया पर कमल ज्वेलर्स पर ढेरों ऑफर की सौगात

pahaadconnection

पद्म श्री पुरस्कार विजेता: कैसे रजनी बेक्टर के खाना पकाने के जुनून ने उनकी जिंदगी बदल दी

pahaadconnection

Leave a Comment