Pahaad Connection
Breaking Newsअन्यदेश-विदेशसोशल वायरल

स्नैपचैट की मूल कंपनी स्नैप ने गुपचुप तरीके से 3डी-स्कैनिंग स्टूडियो थ3र्ड का अधिग्रहण कर लिया है

स्नैपचैट
Advertisement

स्नैपचैट की मूल कंपनी स्नैप ने गुपचुप तरीके से 3डी-स्कैनिंग स्टूडियो थ3र्ड का अधिग्रहण कर लिया है। एक कंपनी के प्रवक्ता ने टेकक्रंच को बताया कि अधिग्रहण के हिस्से के रूप में नीदरलैंड स्थित Th3rd से टीम के चार सदस्य स्नैप में शामिल हो गए हैं। Th3rd की वेबसाइट के अनुसार, यह लोगों या उत्पादों के डिजिटल 3D प्रतिरूप बनाता है। “ये उच्च-रिज़ॉल्यूशन डिजिटल 3डी मॉडल बड़ी मात्रा में अनुप्रयोगों के लिए आपके बिल्डिंग ब्लॉक्स हैं, जैसे फोटो, वीडियो, विज़ुअलाइज़ेशन, एनिमेशन, 360 डिग्री फोटो, होलोग्राम, वीआर और एआर,” विवरण पढ़ता है।

2014 में स्थापित, Th3rd हाल के वर्षों में एआर-संचालित वाणिज्य में निवेश कर रहा है और प्रौद्योगिकी का लाभ उठाने के लिए अपने मंच का निर्माण कर रहा है। पिछले साल अप्रैल में, इसने ऐसे टूल पेश किए जो खुदरा विक्रेताओं की तस्वीरों को 3D संपत्ति में बदल देते हैं। Snap ने पिछले कुछ वर्षों में कई संवर्धित वास्तविकता (AR) कंपनियों का अधिग्रहण किया है। मई 2021 में, स्नैप ने एआर स्टार्टअप वेवऑप्टिक्स का अधिग्रहण किया, जिसने $500 मिलियन में स्नैप के स्पेक्ट्रम एआर ग्लास को तकनीक की आपूर्ति की।

मार्च 2021 में Snap ने Fit Analytics का अधिग्रहण किया और जुलाई में इसने 3D और AR कॉमर्स कंपनी Vertebrae का अधिग्रहण किया। पिछले साल स्नैप ने खुलासा किया कि उसने एआर कंपनी फॉर्मा का अधिग्रहण किया है। स्नैप ने इस सप्ताह एक नई व्यावसायिक इकाई शुरू की है जो खुदरा विक्रेताओं और व्यवसायों के लिए संवर्धित वास्तविकता (एआई) समाधान पेश करेगी ताकि वे उन्हें अपने ऐप में एकीकृत कर सकें। नया “ऑगमेंटेड रियलिटी सॉल्यूशंस फॉर बिजनेस” (एआरईएस) डिवीजन ग्राहकों को आकर्षित करने और अधिक इमर्सिव अनुभव बनाने के लिए व्यवसायों को अपने ऐप और वेबसाइटों के लिए स्नैप की एआर सुविधाओं को अनुकूलित करने में सक्षम करेगा। इस बीच स्नैप ने स्नैपचैट के लिए अपना नया एआई चैटबॉट पेश किया है। यह OpenAI की GPT तकनीक के नवीनतम संस्करण द्वारा संचालित है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सर्दियों में दही खाने के होते हैं बहुत सारे फायदे।

pahaadconnection

पिथौरागढ़ में थरकोट झील में शुरू हुई बोटिंग

pahaadconnection

सूबे में 330 एएनएम की होगी शीघ्र तैनाती : डॉ. धन सिंह रावत

pahaadconnection

Leave a Comment