Pahaad Connection
Breaking Newsअन्यउत्तराखंडराजनीति

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेसवे के निकट चल रहे एलीवेटेड रोड और टनल निर्माण कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया

पुष्कर सिंह धामी
Advertisement

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने आज दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेसवे के तहत डाटकाली मंदिर के निकट चल रहे एलीवेटेड रोड और टनल निर्माण कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया और N.H.A.I के अधिकारियों से कार्य प्रगति की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने एक्सप्रेसवे पर कार्य कर रहे श्रमिकों से बातचीत की और उनका हाल-चाल भी जाना।

उन्होंने एनएचएआई के अधिकारियों से श्रमिकों के स्वास्थ्य, रहने एवं खाने की व्यवस्थाओं का पूरा ध्यान रखने की बात कही। मुख्यमंत्री श्री धामी ने कहा कि उत्तराखण्ड में दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेसवे से सबंधित कार्य में तेजी लाने के लिए एनएचएआई को जो भी आवश्यक सहयोग चाहिए होगा, राज्य की ओर से दिया जायेगा। एक्सप्रेसवे के लिए रात्रि में भी कार्य की अनुमति दी गई है।

Advertisement

मुख्यमंत्री श्री धामी ने कहा कि राज्य में जिस तेज गति से सड़क कनेक्टिविटी बढ़ रही है। इससे आने वाले समय में राज्य में आर्थिक गतिविधियों में भी तेजी आयेगी। इस परियोजना के पूर्ण होने से उत्तराखण्ड को बहुत फायदा होगा। इस अवसर पर चीफ इंजीनियर लोक निर्माण विभाग श्री अयाज अहमद, जिलाधिकारी देहरादून श्रीमती सोनिका, अपर सचिव श्री विनीत कुमार एवं एनएचएआई के अधिकारी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के नए नियमों के अनुसार, परिसर में धरना देने पर छात्रों पर 20,000 रुपये का जुर्माना

pahaadconnection

अनन्या पांडे स्ट्रीमिंग सेवा प्राइम वीडियो की आगामी मूल श्रृंखला ‘कॉल मी बे’ में अभिनय करेंगी

pahaadconnection

सीएम ने किया हेक्सावेयर टेक्नोलॉजी के स्थानीय कार्यालय का शुभारंभ

pahaadconnection

Leave a Comment