Pahaad Connection
Breaking Newsबिजनेससोशल वायरल

यूट्यूब टीवी ने एप्पल टीवी यूजर्स के लिए पिक्चर क्वालिटी में सुधार सहित बड़े अपडेट जारी किए

एप्पल टीवी
Advertisement

गूगल के स्वामित्व वाले यूट्यूब टीवी ने एप्पल टीवी यूजर्स के लिए पिक्चर क्वालिटी में सुधार सहित बड़े अपडेट जारी किए हैं। यूट्यूब कम्युनिटी मैनेजर ने हाल ही में यूट्यूब टीवी सबरेडिट पर एक पोस्ट में यूट्यूब टीवी के लिए लेटेस्ट डेवलपमेंट्स पर एक अपडेट जारी किया, जिसमें कई अपडेट्स पर प्रकाश डाला गया।

पोस्ट के मुताबिक, एनएफएल (नेशनल फुटबॉल लीग) सीजन से पहले आने वाले इम्प्रूवमेंट्स सेट के साथ, मल्टीव्यू फीचर अब यूट्यूब टीवी सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध है।कंपनी ने ट्रांसकोडिंग में बदलाव लाने की भी पुष्टि की, जिसमें 1080 पिक्सल कंटेंट के लिए बिटरेट बढ़ोतरी शामिल है।

यूट्यूब ने कहा, हम अगले कुछ ह़फ्तों में लाइव 1080 पिक्सल कंटेंट के लिए बिटरेट बढ़ोतरी सहित ट्रांसकोडिंग बदलाव की टेस्टिंग कर रहे हैं। ये उन डिवाइस को टारगेट करेंगे, जो हाई-स्पीड इंटरनेट कनेक्शन के साथ वीपी9 कोडेक को सपोर्ट करता है। अगर टेस्टिंग सफल रही तो हम इसे परमानेंट करने का प्लान तैयार करेंगे।इसके अलावा, कंपनी ने पोस्ट में उल्लेख किया कि ऐप स्टोर में जल्द ही एक नया ऐप अपडेट आने वाला है, जो फस्र्ट-जनरेशन के एप्पल टीवी 4000 यूनिट्स पर कै्रश की समस्या का समाधान करेगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भूस्खलन की चपेट में आए जाखण गांव का डीआईजी ने किया स्थलीय निरीक्षण

pahaadconnection

अंकिता को कानून दिलाएगा न्याय : चौहान

pahaadconnection

विश्व एड्स दिवस पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत देहरादून से करेंगे जागरूकता रैली का शुभारंभ

pahaadconnection

Leave a Comment