Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

हल्द्वानी के आई-क्यू अस्पताल को मिला एनएबीएच सर्टिफिकेशन

Advertisement

एस.के.एम. न्यूज़ सर्विस

हल्द्वानी। आई हॉस्पिटल की विश्वसनीय चेन, आई-क्यू ने सोमवार को  घोषणा की है कि उसके हल्द्वानी सेंटर को प्रतिष्ठित नेशनल बोर्ड ऑफ एक्रिडिटेशन फॉर हॉस्पिटल्स एंड हेल्थकेयर प्रोवाइडर्स के सर्टिफिकेशन से सम्मानित किया गया है। आज तक, हल्द्वानी के आई क्यू में 75,000 से अधिक पेशेंटो का ट्रीटमेंट किया गया है। यह मान्यता असाधारण नेत्र देखभाल सेवाएं और रोगी सुरक्षा प्रदान करने के लिए आई-क्यू की अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

Advertisement

एनएबीएच क्वालिटी कौंसिल ऑफ़ इंडिया का कोंस्टीटूएंट बोर्ड है, जिसे स्वास्थ्य देखभाल संगठनों के लिए अक्रेडिटेशन प्रोग्राम को विकसित करने और संचालित करने के लिए स्थापित किया गया है। यह प्रोग्राम पेशेंट्स की जरूरतें पूरा करने के लिए बनाये गए है आई-क्यू के हल्द्वानी केंद्र ने एनएबीएच द्वारा निर्धारित कड़े मानदंडों को सफलतापूर्वक पूरा किया और मई 2023 को सर्टिफिकेशन प्राप्त किया।

इस मौके पर डॉ. अजय शर्मा फाउंडर और चीफ मेडिकल डायरेक्टर, आई-क्यू ने कहा, हम नेत्र देखभाल में उत्कृष्टता के प्रतीक के रूप में अपने हल्द्वानी सेंटर के एनएबीएच सर्टिफिकेशन प्राप्ति का सेलिब्रेशन मना कर बहुत खुश हैं।

Advertisement

डॉ. महेश माथुर आई-क्यू के मेडिकल सुपरिन्टेन्डेन्ट ने कहा कि हल्द्वानी केंद्र के लिए एनएबीएच प्रमाणन प्राप्त करना दृढ़ता और समर्पण की एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। यह इंडस्ट्री में एक नया बेंचमार्क स्थापित करती है, जो हमें लगातार हमारे हेल्थ स्टैण्डर्ड को और ऊपर उठाने और असाधारण हेल्थ केयर प्रदान करने के लिए प्रोत्साहित करती है।

हल्द्वानी में आई-क्यू विजन अस्पताल विभिन्न नेत्र रोगों जैसे मोतियाबिंद, रेफ्रेक्टिव, रेटिना से जुड़े डिसऑर्डर्स, कॉर्निया, स्क्विंट और अन्य विज़न प्रॉब्लम  के हाई क्वालिटी ट्रीटमेंट के लिए प्रसिद्ध है।

Advertisement

 

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

राज्यपाल ने किया कन्याओं का पूजन

pahaadconnection

‘कृषक प्रशिक्षण एवं बीज वितरण’ कार्यक्रम का आयोजन

pahaadconnection

मोदी के जन्म दिन पर प्रदेश भर मे कार्यक्रम आयोजित करेगी भाजपा : महेंद्र भट्ट

pahaadconnection

Leave a Comment