Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsदेश-विदेश

एसएसपी देहरादून की अनोखी सीख, 2 कोतवालों को किया 6 घंटे के लिए पुलिस कार्यालय मे अटैच

Advertisement

देहरादून। नवनियुक्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह ने आज अनोखी सीख दी आदेशों की अवहेलना पर 02 कोतवालों को 06 घंटे के लिए पुलिस कार्यालय मे अटैच कर दिया।

जनपद में विभिन्न थानो में पंजीकृत धोखाधड़ी, कूटरचना एंव आर्थिक अपराधों के अभियोगो की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा समीक्षा की गयी, जिसमें कुछ अभियोगो का काफी समय से लम्बित होना प्रकाश में आया, जिससे यह प्रतीत हुआ कि उक्त अभियोगो को बिना किसी प्रारम्भिक जॉच के पंजीकृत किया गया है।

Advertisement

उक्त सम्बन्ध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा सभी थाना प्रभारियों को धोखाधड़ी, कूटरचना एंव आर्थिक अपराधों से सम्बन्धित शिकायती प्रार्थना पत्रों पर प्रारम्भिक जांच कर जाँच रिर्पोट को उच्चधिकारियों के संज्ञान में लाने के उपरान्त ही अभियोग पंजीकृत किये जाने के सम्बन्ध में निर्देश दिए गए थे। परन्तु उक्त आदेशो के उपरान्त भी प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर तथा प्रभारी निरीक्षक रायवाला द्वारा उच्चाधिकारियों के संज्ञान में लाये बिना अपने-अपने थानो में धोखाधड़ी से सम्बन्धित अभियोग पंजीकृत किये गये। जिसका संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा आज दोनो थाना प्रभारियों को प्रातः 11.00 बजे से सायं 05.00 बजे तक पुलिस कार्यालय में सम्बद्ध किया गया।  साथ ही सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया कि गंभीर/ महत्वपूर्ण अपराधों को पंजीकृत करने से पूर्व उच्चाधिकारियों के संज्ञान में अवश्य लाया जाए, आदेशो की अवहेलना करने वालो के विरुद्ध सख्त दंडात्मक कार्यवाही की जायेगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

निर्वाचन कार्यो को प्राथमिकता से करते हुए दायित्वों का निर्वहन करें : मुख्य निर्वाचन अधिकारी

pahaadconnection

रोजाना इस्तेमाल करें तिल का तेल और फिर न कहें हर तरह की समस्या को।

pahaadconnection

नवनियुक्त एसएसपी ने की अधिकारियों के साथ बैठक

pahaadconnection

Leave a Comment