Pahaad Connection
Breaking Newsदेश-विदेश

एसएसपी दून के अल्टीमेटम का असर, 12 घंटे के अन्दर हुआ लूट का खुलासा

Advertisement

देहरादून। एसएसपी देहरादून के अल्टीमेटम का असर हुआ। रायपुर थाना पुलिस ने चाकू की नोक पर हुयी लूट का 12 घंटे के अन्दर खुलासा करते हुये तीन  शातिर लूटेरो को लूट के माल के साथ गिरफ्तार कर लिया हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गत दिवस सायं रायपुर क्षेत्रान्तर्गत सोमनाथ नगर के पास तीन अज्ञात व्यक्तियो द्वारा चाकू की नोक पर सुहैल पुत्र मुन्ना अहमद निवासी आजाद नगर कॉलोनी रायपुर के साथ पर्स लूट की घटना को अंजाम दिये जाने की सूचना थाना रायपुर को मिली। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष रायपुर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पँहुचे तथा पीडित से जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि उक्त अज्ञात अभियुक्तो द्वारा वादी का पर्स जिसमें 4800 रुपये नगद, 02 आधार कार्ड व एक आई कार्ड था लूट लिया तथा उनके द्वारा घटना को अंजाम देने के लिए एक संफेद रंग की स्कूटी का इस्तेमाल किया था। रायपुर क्षेत्रान्तर्गत हुयी उक्त लूट की घटना को गम्भीरता से लेते हुये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा थानाध्यक्ष रायपुर को 24 घंटे के अन्दर घटना का अनावरण करने के सख्त निर्देश दिये गये थे।

Advertisement

घटना के अनावरण के लिये पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के कैमरो को चैक किया तो घटना में एक सफेद रंग की स्कूटी यूके 07 डीसी 1527 का प्रयोग किया जाना प्रकाश में आया, जिसके सम्बन्ध में जानकारी करने पर उक्त स्कूटी प्रियंका पुत्री अशोक कुमार निवासी ऋषिनगर देहरादून के नाम पर पंजीकृत होना ज्ञात हुआ। साथ ही सीसीटीवी से प्राप्त अभियुक्त के हुलिये के सम्बन्ध में जानकारी करने पर उनमें से एक अभियुक्त की पहचान प्रियंका के भाई आशु के रुप में हुयी, जिस पर पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त के सम्बन्ध में गोपनीय रुप से जानकारी एकत्रित करते हुये आज प्रातः 04.00 बजे अभियुक्त आशु पुत्र अशोक कुमार निवासी ऋषिनगर उम्र 21 वर्ष को ऋषिनगर के पास से गिरफ्तार किया गया, जिसके द्वारा अपने अन्य साथियो रोहित व सौरभ के साथ घटना को अंजाम दिया जाना स्वीकार किया गया। जिस पर अन्य दो अभियुक्तो रोहित पुत्र नरेश कुमार निवासी उपरोक्त उम्र 27 वर्ष व सौरभ पुत्र यशपाल सिंह निवासी उपरोक्त उम्र 24 वर्ष को पुलिस टीम द्वारा आज प्रातः 04.15 बजे डीएल रोड़ पुल के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तो की तलाशी लेने पर उनके पास से घटना में लूटी धनराशी 4800 रुपये नगद, पीडित व उसके भाई का आधार कार्ड तथा पीडित का पेन कार्ड, घटना में प्रयुक्त छोटा चाकू तथा स्कूटी बरामद की गयी। पूछताछ में अभियुक्त आशु द्वारा बताया गया कि वह नगर निगम में सफाई कर्मचारी है तथा उसने नशे की पूर्ति के लिये अपने दोस्तो के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। थाना पुलिस ने जानकारी देते हुये बताया की अभियुक्त रोहित पूर्व में थाना रायपुर से चोरी के आरोप में जेल जा चुका है।

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

नशा मुक्त अभियान के तहत एक अभियुक्त अग्रेजी शराब सहित गिरफ्तार

pahaadconnection

एयरटेल आईक्यू रीच लॉन्च

pahaadconnection

Weight Loss: टमाटर खाएंगे तो क्या वजन कम होगा? पेश है विशेषज्ञ की राय

pahaadconnection

Leave a Comment