Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

एसएसपी देहरादून ने किया पुलिस लाइन का भ्रमण

Advertisement

देहरादून। आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा पुलिस लाइन देहरादून में आयोजित शुक्रवार की परेड का निरीक्षण किया गया। परेड के निरीक्षण के दौरान एसएसपी द्वारा उपस्थित अधिकारियों को आगामी 21 अक्टूबर पुलिस स्मृति दिवस तथा 9 नवंबर राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाली रैतिक परेड के संबंध में समय से तैयारियां शुरू करने के निर्देश दिए गए।

पुलिस लाइन के भ्रमण के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा वहां चल रहे निर्माण कार्यो का जायजा लेते हुए उन्हें जल्द से जल्द पूरा करवाने के संबंध में उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए गए। इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा पुलिस लाइन परिसर में जवानों की बैरिकों, सीपीसी कैंटीन, आवासीय परिसर आदि का निरीक्षण करते हुए वहाँ की व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया, साथ ही जवानों से संबंधित किसी भी समस्या को सीधे उनके समक्ष रखते हुए उसके समयबद्ध निस्तारण के अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिए गए।

Advertisement

इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा पुलिस जिला मेस में जाकर वहां जवानों के लिए बनाये गये भोजन को स्वयं भी ग्रहण किया तथा जवानों के भोजन की गुणवत्ता को उच्च कोटि के रखने के निर्देश दिए गए। पुलिस लाइन परिसर में स्थित पुलिस मॉडर्न स्कूल के निरीक्षण के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा स्कूली बच्चों से बातचीत की गई तथा वहां उपस्थित शिक्षकों से बच्चों की शिक्षा के साथ- साथ उन्हें कराई जा रही एक्स्ट्रा एक्टिविटी के संबंध में जानकारी ली गई। अपने बीच एसएसपी को देख वहां उपस्थित बच्चों के चेहरे खिल उठे तथा उनके द्वारा मासूमियत के साथ उनसे कई सवाल पूछे गए, जिनका वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा बड़ी सहजता से जवाब दिया गया।

 

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, जानें क्या कहा

pahaadconnection

शहर की स्वच्छता पर भी विशेष ध्यान दिया जाए : सीएम

pahaadconnection

25 जनवरी को होगा नमो नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन

pahaadconnection

Leave a Comment