Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

कांग्रेस का सामूहिक केशदान की घोषणा राजनैतिक अवसर की तलाश और एजेंडे का हिस्सा : चौहान

Advertisement

देहरादून 26 सितंबर। भाजपा ने अंकिता प्रकरण को लेकर कांग्रेस के आरोप और सामूहिक केशदान की घोषणा को राजनैतिक अवसर की तलाश और एजेंडे का हिस्सा बताया है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों के सवालों का जबाब देते हुए कहा कि देवभूमि की बेटी के साथ हुई इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर हमारी सरकार द्वारा की गई कठोरतम कार्यवाही और संगठन के संवेदनशील प्रयासों को लेकर जनमानस में संतोष एवं विश्वास का भाव है। क्योंकि हमारी कोशिशों में ईमानदारी और पारदर्शिता है। वहीं कांग्रेस इसे राजनैतिक अवसर पर देख रही है और इसके पीछे उसका एजेंडा है। कांग्रेस की बौखलाहट की वजह जनता का अंकिता प्रकरण मे उसे तवज्जो न देकर उसके कार्यक्रमों का  बॉयकॉट करना भी है।

Advertisement

श्री चौहान ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दिल्ली से लेकर प्रदेश के नेता जो राज्य के मुद्दे पर कन्फ्यूज रहते हैं वह भी अविवेकपूर्ण तर्क देकर मातृ शक्ति को केश उतारने के लिए उकसाते हैं। उन्होंने आने वाले दिनों में सामूहिक मुंडन की घोषणा पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस जनता का भरोसा खो चुकी है और अब प्रपंच के सहारे जनता के बीच जाने की तैयारी कर रही है जिसे जनता खारिज कर चुकी है। जनता और न्यायालय मुख्यमंत्री धामी के निर्देशों पर की गई कठोरतम कार्यवाही से पूर्णतया संतुष्ट है, साथ ही यह पूरा मामला न्यायालय में विचाराधीन है ऐसे में कांग्रेस का संविधान विरोधी रुख अपनाना दुर्भाग्यपूर्ण है। चौहान ने कहा कि सच को स्वीकार करने मे हिचक रही कांग्रेस अब झूठ का सहारा लेकर दुष्प्रचार का सहारा ले रही है। अंकिता प्रकरण मे भी वह तथ्यों को जानबूझकर अनदेखा कर रही है, लेकिन जन अदालत मे उसे इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। क्योंकि हाल ही मे उसके द्वारा जो यात्रा निकाली गयी थी उसमे उसे उपेक्षा ही हाथ लगी। कांग्रेस  जनमुद्दों से हटकर न जनता से न्याय कर पायी और न ही रचनात्मक विपक्ष की भूमिका का क्रियान्वयन ही कर पायी। कांग्रेस भ्रमित है और दुष्प्रचार के एजेंडे पर कार्य कर रही है।

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

अस्थाई अतिक्रमण पर फिर चला दून पुलिस का डंडा

pahaadconnection

15 से 20 फीसदी ही हुआ चेरी का उत्पादन

pahaadconnection

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर नमो नवमतदाता सम्मेलन आयोजित

pahaadconnection

Leave a Comment