Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

कृषि मंत्री गणेश जोशी ने किया पीएम मोदी के जागेश्वर आगमन को लेकर व्यवस्थाओं का निरीक्षण

Advertisement

अल्मोडा/जागेश्वर, 05 अक्टूबर। प्रदेश के कृषि और सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी गुरुवार को जागेश्वर पहुंचे। जहां उन्होंने 12 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित दौरे के संबंध में जागेश्वर स्थित शौकियाथल हेलीपेड में व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मंत्री गणेश जोशी ने अधिकारियों को तय समय पर सुनियोजित ढंग से कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए।

मंत्री गणेश जोशी ने कहा उत्तराखंड वासियों के लिए यह सौभाग्य की बात है, चुनाव के बाद देश के प्रधानमंत्री उत्तराखंड आ रहे है, और उसकी शुरुवात जागेश्वर धाम से कर रहे है। उन्होंने कहा उसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आदि कैलाश जाएंगे। मंत्री ने कहा पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ साथ उत्तराखंड की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उत्तराखंड आगमन को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आने से यहां के पर्यटन को अधिक बढ़ावा मिलेगा। मंत्री ने कहा जहां जहां महापुरुषों को के चरण पड़ते है।वहां के क्षेत्र की कायाकल्प होती हैं। मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव है। वह जब भी उत्तराखंड आते है। राज्य वासियों को कुछ न कुछ सौगात देकर जाते है। उन्होंने भरोसा जताते हुए कहा कि निश्चित ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस बार भी उत्तराखंड वासियों को बड़ी सौगात देंगे।

Advertisement

इस दौरान जागेश्वर के शौकियाथल पहुँचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत किया। प्रधानमंत्री के जागेश्वर दौरे के लेकर तैयारियों तेज हो गई है। कैबिनेट मंत्री जोशी के पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री का जोरदार स्वागत किया। युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने पुष्प गुच्छ भेट कर कृषि मंत्री का स्वागत किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी विनीत तोमर, एसएसपी रामचंद्र राजगुरु, प्रदेश उपाध्यक्ष बलवंत सिंह भोर्याल, जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा, जागेश्वर विधायक मोहन सिंह मेहरा, सुभाष पांडेय सहित बीजेपी के वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित रहे।

 

Advertisement

 

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

जिलाधिकारी ने किया डेंगू कन्ट्रोलरूम का निरीक्षण

pahaadconnection

सीएम ने किया हाउस ऑफ हिमालयाज के ई कॉमर्स पोर्टल का शुभारंभ

pahaadconnection

जेआरसी ने विद्यालय परिसर में पौधे रोप कर दिया जल संरक्षण का संदेश

pahaadconnection

Leave a Comment