Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

प्रधानमंत्री मोदी की पिथौरागढ़ रैली ऐतिहासिक : कृषि मंत्री गणेश जोशी

Advertisement

एस.के.एम. न्यूज़ सर्विस

पिथौरागढ़/देहरादून 13 अक्टूबर। प्रदेश के कृषि मंत्री और पिथौरागढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसभा प्रभारी गणेश जोशी ने शुक्रवार को राज्य मुख्यालय पहुंचने के बाद मीडिया से वार्ता के दौरान पिथौरागढ़, अल्मोड़ा और चंपावत क्षेत्र की जनता का आभार जताया।

Advertisement

कैबिनेट मंत्री ने कहा की एक लाख से अधिक लोग प्रधानमंत्री मोदी को सुनने पहुँचे और पिथौरागढ़ की जनसभा को ऐतिहासिक बनाया। मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के आदि कैलाश और जागेश्वर धाम के दौरे से जहां मानसखंड के धार्मिक पर्यटन में बल मिलेगा, वहीं उत्तराखंड के अन्य पर्यटक स्थलों को भी बढ़ावा मिलेगा।

कैबिनेट मंत्री ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व सहित जनसभा संयोजक और प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष बलवंत सिंह भोर्याल, पिथौरागढ़, अल्मोड़ा और चंपावत जनपद के पार्टी के जिला अध्यक्ष सहित सभी पार्टी कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों का आभार जताया। मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पिथौरागढ़ की जनता से सीधे अपने आप को जोड़ा अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने देवभूमि उत्तराखंड के कई रमणीक स्थानों पर अपने अनुभव को भी याद किया। कार्यक्रम के दौरान 4200 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के लिए कैबिनेट मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार प्रकट किया।

Advertisement

 

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

कैबिनेट मंत्री ने किया महादेव का रूद्राभिषेक

pahaadconnection

राज्यपाल ने किया दीक्षांत समारोह की स्मारिका का विमोचन

pahaadconnection

राष्ट्रीय सरस मेले के छठे दिन आज विभिनन्न गतिविधियां आयोजित की गई

pahaadconnection

Leave a Comment