Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

दून सैनिक इंस्टीट्यूट में तीसरा मेगा रोज़गार मेला आयोजित

Advertisement

देहरादून। अप्रैल और अगस्त 2023 के महीने में दो रोज़गार मेलों की सफलता के बाद, सेना कल्याण प्लेसमेंट संगठन (एडब्ल्यूपीओ) ने वेटरन्स शाखा, मुख्यालय यूके सब एरिया, देहरादून के तत्वावधान में आज दून सैनिक इंस्टीट्यूट, गढ़ी कैंट में अपना तीसरा मेगा रोज़गार मेला आयोजित किया। सेना कल्याण प्लेसमेंट संगठन (एडब्ल्यूपीओ) की स्थापना पूर्व सैनिकों, विधवाओं और सेवारत और सेवानिवृत्त कर्मियों के आश्रितों को उपयुक्त नौकरियों की तलाश में सहायता करने के लिए की गई है।
ड्राइव का उद्घाटन जीओसी, उत्तराखंड सब एरिया, मेजर जनरल संजीव खत्री, वीएसएम द्वारा किया गया। इसमें ब्रिगेडियर विजय झा, डीडीजी (पश्चिम) डीजीआर, ब्रिगेडियर जेएनएस बिष्ट, एमडी यूपीएनएल, देहरादून पूर्व सैनिक लीग के अध्यक्ष कर्नल यूएस ठाकुर के अलावा अन्य विशिष्ट अतिथियों ने भाग लिया। मेले में 28 कंपनियों, उद्योग मंडलों ने भाग लिया, जिनमें सुरक्षा एजेंसियां, बैंक, बीमा क्षेत्र, एफएमसीजी, आतिथ्य, फार्मेसी, संरक्षण सेवाएं, रेलवे और कई अन्य शामिल थे।
मेले को दिग्गजों द्वारा अच्छी तरह से सब्सक्राइब किया गया था, 930 से अधिक दिग्गज और आश्रित थे जिन्होंने इस अभियान में भाग लिया और इस अनूठे आयोजन से लाभान्वित हुए, जिसमें सभी प्रमुख कॉर्पोरेट एक ही छत के नीचे आए। एडब्ल्यूपीओ के माध्यम से भारतीय सेना कौशल विकास की दिशा में सार्थक योगदान देने और अपने दिग्गजों के लिए रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए प्रतिबद्ध है, जिससे दिग्गज अपनी सैन्य सेवा के दौरान मजबूत दृढ़ संकल्प और अनुशासन के साथ राष्ट्र निर्माण में लाभकारी योगदान दे सकें।

Advertisement
Advertisement

Related posts

परमार्थ निकेतन में निःशुल्क मोतियाबिंद शिविर का शुभारम्भ

pahaadconnection

राज्यपाल ने प्रदान की 1355 छात्र-छात्राओं को उपाधियां और विश्वविद्यालय के पांचवें दीक्षांत समारोह में भाग लिया

pahaadconnection

चंद्रयान-3 की चंद्रमा पर सफल लेंडिंग के लिए मंत्री गणेश जोशी ने देशवासियों को दी बधाई

pahaadconnection

Leave a Comment