Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

विधानसभा से हटाए कर्मियों की नहीं होगी बहाली।

Advertisement

देहरादून।

विधानसभा के हटाए गए कर्मचारियों की बहाली नैनीताल हाईकोर्ट के ऑर्डर के बाद भी नहीं हो पाई है। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने कहा कि इन कर्मचारियों को लेकर विधिक राय ली जा रही है और उसके बाद ही इनके संदर्भ में निर्णय लिया जाएगा। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने 2016 के बाद विधानसभा में हुई भर्तियों को निरस्त करते हुए 250 कर्मचारियों को हटा दिया था। कर्मचारी इस फैसले के खिलाफ कोर्ट गए तो नैनीताल हाईकोर्ट ने 15 अक्तूबर को स्पीकर के फैसले पर स्टे दे दिया। कर्मचारी वापस ज्वाइनिंग के लिए आए तो विधानसभा सचिवालय ने कर्मचारियों को रिसीविंग तो दी लेकिन उन्हें अग्रिम निर्देशों तक कार्यालय न आने को कह दिया।

Advertisement

हाईकोर्ट का आदेश आए एक महीना होने को है लेकिन अभी तक विधानसभा की ओर से कर्मचारियों को कोई सूचना नहीं दी गई है। न ही इन कर्मचारियों को अक्तूबर का वेतन दिया गया है। ऐसे में कर्मचारी परेशान हो गए हैं। उन्होंने इसे कोर्ट के आदेशों की अवहेलना बताया।इधर विस अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने कहा कि 2016 के बाद के कर्मचारियों की अभी बहाली नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि इन कर्मचारियों के संदर्भ में न्याय विभाग और वकीलों से सलाह ली जा रही है। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कैबिनेट मंत्री ने की श्रीअन्न महोत्सव के संबंध में विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक

pahaadconnection

चारधाम यात्रा में सख्ती से लागू होगी कोविड गाइडलाइन

pahaadconnection

केडी इंस्टीट्यूट के पैरामेडिकल व सर्टिफिकेट होल्डर की अब सरकारी अस्पताल में भी हो सकेगी ट्रेनिंग- डॉ सूर्यांशु ओझा एसीएमओ गाजियाबाद

pahaadconnection

Leave a Comment