Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

31 अक्टूबर से आरम्भ किया जायेगा खेल महाकुम्भ-2023 : रेखा आर्या

Advertisement

देहरादून 16 अक्टूबर। प्रदेश की खेल मंत्री रेखा आर्या द्वारा विधानसभा स्थित सभागार कक्ष में खेल महाकुम्भ-2023 की तैयारियों के संबंध में विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की गई। मंत्री ने कहा कि विभाग द्वारा हर साल खेल महाकुम्भ का आयोजन अक्टूबर के प्रथम सप्ताह में आरंभ किया जाता रहा है परंतु इस वर्ष अपरिहार्य कारणों से खेल महाकुम्भ-2023 का आयोजन 31 अक्टूबर से आरम्भ किया जायेगा। खेल मंत्री ने कहा कि खेल महाकुम्भ-2023 का आयोजन अक्टूबर से दिसम्बर 2023 के अन्त तक पूर्ण किया जायेगा जिसमें प्रतियोगिताओं को न्याय पंचायत, विकास खण्ड, जनपद स्तर तथा राज्य स्तर पर किया जायेगा। मंत्री ने कहा कि खेल महाकुम्भ-2023 के स्थान चयन, मुख्य अतिथि का निर्धारण तथा खेल महाकुम्भ-2023 में आयोजित होने वाले प्रतियोगिताओं के बारे में आगामी कुछ दिनों में होने वाली प्रेस वार्ता के माध्यम से जानकारी उपलब्ध कर दी जायेगी।

इस अवसर पर विशेष प्रमुख सचिव, खेल एवं युवा कल्याण, अभिनव कुमार, महानिदेशक, युवा कल्याण, जितेन्द्र कुमार सोनकर, उप सचिव, युवा कल्याण, धीरेन्द्र कुमार सिंह तथा अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

राष्ट्रपति चुनाव में कांग्रेस की क्रॉस वोटिंग की फाइल बंद! नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य बोले- गुप्त मतदान से जांच में दिक्कत

pahaadconnection

डबल इंजन सरकार के कार्यों से जनता संतुष्ट

pahaadconnection

92.16 मिलियन टन कोयले को युक्तिसंगत बनाया गया

pahaadconnection

Leave a Comment