Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

कैबिनेट मंत्री ने अर्पित किये राज्य आंदोलनकारी शहीदों को श्रद्धासुमन

Advertisement

देहरादून, 09 नवम्बर। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आज 24वें राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर शहीद स्थल कचहरी परिसर देहरादून में उत्तराखण्ड राज्य आंदोलनकारी शहीदों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की ओर राज्य के लिए आंदोलनकारियों द्वारा दिए गए योगदान का स्मरण कर उन्हे नमन किया।

इस दौरान उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए कहा कि यहां की भावनाओं को समझते हुए ही उन्होंने उत्तराखंड के रूप में अलग राज्य का गठन किया। मंत्री ने कहा आज हम जहां भी हैं उन सभी आदोलनकारियों की वजह से है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड राज्य इन 23 वर्षों में प्रदेश में अनेकों कार्य हुए हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा राज्य सरकार शहीद आंदोलनकारियों के सपनों के अनुरूप उत्तराखंड के सर्वांगीण विकास के लिए हमारी सरकार काम कर रही है। मंत्री ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में सरकार निरंतर विकास के पथ पर अग्रसर है। मंत्री ने कहा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश को विकल्प रहित संकल्प के मूल मंत्र के साथ वर्ष 2025 तक सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने की दिशा में निरंतर अग्रसर है। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, पार्षद संजय नौटियाल सहित कई अन्य उपस्थित रहे।

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

मोबाइल टावरों के कीमती पार्ट्स चुराने वाले अन्तर्राज्यीय गैंग मौर्य गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार

pahaadconnection

ज्ञानवापी केस: कॉर्बन डेटिंग मामले में आज इलाहाबाद हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

pahaadconnection

7 लाख 22 हजार में बिका वीआईपी नंबर

pahaadconnection

Leave a Comment